Marvel Studios: ‘शी हल्क’ में वर्जिनिटी पर उठे सवाल, क्या वर्जिन है कैप्टन अमेरिका…

0

मार्वल स्टुडिओस का लेटेस्ट शो ‘शी हल्क’ का पहला एपिसोड ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुका है। फिलहाल इस शो के चर्चा की विषय स्टीव रोजर्स यानि कैप्टन अमेरिका की वर्जिनिटी है।

न्यूज जंगल डेस्क: Marvel Studios का लेटेस्ट शो ‘She Hulk‘ का पहला एपिसोड ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुका है। फिलहाल इस शो के चर्चा की विषय स्टीव रोजर्स यानि कैप्टन अमेरिका की वर्जिनिटी है। यह सवाल केवल फैन्स के मन में नहीं है बल्कि ‘शी हल्क’ के करैक्टर जेनिफर वॉल्टर के मन में भी उठा है। जिसे वो ‘She-Hulk: Attorney at Law’ एक सीन में हल्क से पूछती है। जो इस वक़्त काफी चर्चा में है।

आपको बता दे की फैन्स नए शो शी हल्क को फाफी पसंद कर रहे है। वही मार्वल ने इस बार यह सीक्रेट बताकर सबको सरप्राइज भी कर दिया है। शो के बीच में एक सीन है, जिसमें जेनिफर वॉल्टर और हल्क अपने बीच हाउस पर बने बार में बैठकर कैप्टन अमेरिका की वर्जिनिटी के बारे में बात करतव नजर आ रहे हैं। अपने बारे में यह सब सुनकर कैप्टन अमेरिका भी हैरान रह गए हैं।

मार्क रफेलो के ब्रूस बैनर यानी हल्क ने आखिरकार बता ही दिया कि स्टीव रोजर्स वर्जिन नहीं है। बैनर ने बताया है कि स्टीव रोजर्स ने साल 1943 में अपने USO टूर के दौरान अपनी वर्जिनिटी खोई थी। अब ‘शी हल्क’ के इस सीन को देखने के बाद फैन्स के साथ-साथ कैप्टन अमेरिका की भी हंसी छूट गई है। कैप्टन अमेरिका का रोल प्ले करने वाले क्रिस इवांस ने इस सीन को लेकर ट्विटर पर अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्विटर पर तीन लाफिंग इमोजी के साथ आखिर में एक जिपर माउथ इमोजी शेयर किया है। जिसके बाद क्रिस के ट्वीट पर हल्क यानी मार्क रफेलो ने भी कॉमेंट किया है और लिखा है ‘सॉरी ब्रो, ऐसा दवाब में आकर करना पड़ा था। इन दोनों के इस ट्विटर पोस्ट पर फैन्स भी खूब मजे लेते दिखाई दिए है।

आपको बता दें कि इस शो को डिज़्नी हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। She-Hulk: Attorney at Law के इस लेटेस्ट में कुल 9 एपिसोड हैं, जिसमें जेनिफर वॉल्टर्स बाकी सुपरहीरोज़ के मुकदमे लड़ती नजर आ रही है।

यह भी पढ़े: Disney+ Hotstar: अक्षय कुमार की फिल्म Cuttputlli का पहला मोशन पोस्टर रिलीज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed