Elon Musk: आज भी निकाल सकते हैं ट्विटर के कर्मचारियों को…..

Twitter Layoff:  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार शाम को दोपहर बाद या फिर देर शाम तक सेल्स टीम के कर्मचारियों को ईमेल भेजा जा सकता है।

न्यूज जंगल डेस्क :- ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क आज कुछ और अधिक कर्मचारियों (karmachaariyon)को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बार सेल्स टीम के कुछ कर्मचारियों को निकाला जा सकता है।

बता दें कि मस्क ट्विटर के मालिक बनने के बाद से अब तक करीब 5000 से अधिक कर्मचारियों (karmachaariyon)को निकाल चुके हैं? फिलहाल, कंपनी में काम कर रहे कुल कर्मचारियों (karmachaariyon) की संख्या के बारे में कोई जनकारी नहीं है? कहा जा रहा है कि कंपनी में अब 2000 से 3000 कर्मचारी बचे हैं।

इंजीनियरों ने दिया था सामूहिक इस्तीफा

पिछले सप्ताह मस्क ने कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वाले कुछ कर्मचारियों (karmachaariyon) को बाहर का रास्ता दिखाया था? दरअसल बता दें कि इस दौरान उन्होंने काम में तेजी लाने और कंपनी की बेहतरी के लिए कर्मचारियों (karmachaariyon) से और ज्यादा मेहनत करने की अपील की थी, ऐसा न करने पर उन्हें निकालने की भी धमकी दी गई थी?

इसके बाद पिछले गुरुवार को कई इंजीनियरों ने सामूहिक रूप से इस्तीफा दे दिया था? ना शुरू कर दिया, ट्विटर (Twitter) की सटीक ताकत अभी स्पष्ट नहीं है,हालाँकि,अनुमान लगभग 2,000 से 3,000 हो सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार शाम को दोपहर बाद या फिर देर शाम तक सेल्स टीम के कर्मचारियों (karmachaariyon) को ईमेल भेजा जा सकता है? दरअसल बता दें कि ट्विटर (Twitter)न केवल कर्मचारियों को कम करने के लिए कड़े फैसले ले रहा है, बल्कि कंपनी को घाटे से उबारने के लिए भी कई योजनाएं लागू कर रहा है।कंपनी ने पहले ब्लू टीक के लिए वैरिफाइड यूजर्स से शुल्क लेने की योजना की घोषणा की थी?

बता दें कि कहा जा रहा है कि भारत में ब्लू टीक के लिए 800 रुपये देने पड़ सकते हैं, वैश्विक स्तर पर ब्लू सब्सक्रिप्शन की कीमत 8 डॉलर है?

ये भी पढ़ें:-मोनिका की बर्थडे पार्टी में हुआ कुछ ऐसा कि सदमे में परिवार, पुलिस ने दिया ये बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *