Ambikapur: हाथी ने किया महिला पर हमला, मौके पर हुई मौत, हाथी की मौजूदगी से ग्रामीणों में दहशत…

संभाग मुख्यालय अंबिकापुर से लगे ग्राम कंचनपुर में बेटी के घर जाने के लिए निकली एक बुजुर्ग महिला पर जंगली हाथी ने हमला बोल दिया उसने महिला को उठाकर पटक दिया। घटना में महिला की मौके पर मौत हो गई। वन विभाग का अमला सूचना पर मौके पर पहुंचा। हाथी की मौजूदगी से कंचनपुर व आसपास के गांवों के ग्रामीणों में दहशत है।

News jungal desk: संभाग मुख्यालय अंबिकापुर से लगे ग्राम कंचनपुर में बेटी के घर जाने के लिए निकली एक बुजुर्ग महिला पर जंगली हाथी ने हमला बोल दिया उसने महिला को उठाकर पटक दिया। घटना में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वन विभाग का अमला सूचना पर मौके पर पहुंचा। हाथी की मौजूदगी से कंचनपुर व आसपास के गांवों के लोगो में दहशत का माहोल फैला हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार राजपुर अंतर्गत ग्राम कुंदीकला निवासी लोलो टेकाम 60 वर्ष 23 अगस्त को बेटी के घर ग्राम घंघरी जाने के लिए घर से निकली थी। आज 25 अगस्त को गांधीनगर थाना क्षेत्र के ग्राम कंचनपुर के पास एक हाथी विचरण कर रहा था, और लोलो टेकाम हाथी के नजदीक पहुंच गई। ग्रामीणों ने शोर मचा उसे रोकने का प्रयास किया, परंतु वृद्धा ने इसे अनसुना कर दिया और आगे बढ़ती रही। 

नजदीक पंहुचते ही हाथी ने उन्हे सूंड से उठा लिया और पटक दिया। हाथी के जाने के बाद ग्रामीण वहां पहुंचे और उसे बेहोशी की हालत में लेकर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पहुंचे। चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ग्रामीणों में दहशत है।

शहर के नजदीक हाथी के आ जाने की सूचना पर वन विभाग का हमला मौके पर पहुंचा। वन अमले ने ग्रामीणों के साथ हाथी को खदेड़ने की कोशिश में जुटा हुआ है। हाथी अभी कंचनपुर के पास जंगलों में मौजूद है। इससे ग्रामीण दहशत में है। बताया गया कि हाथी कल्याणपुर क्षेत्र के जंगलों से कंचनपुर की ओर आ गया था। जिसके चलते वन अमले ने ग्रामीणों को जंगल की ओर न जाने की सलाह दी है।

Read also: दो लोगों ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर की आत्महत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्यवाही…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *