Box Office Report: डंकी-सलार ने सोमवार को की बंपर कमाई, जानिए क्या रहा एनिमल का हाल…

0

शाहरुख खान की डंकी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोग फैमिली के साथ देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही सलार भी अब तक अच्छा कमाई करने में सफल रही है। साउथ से लेकर नॉर्थ तक, इस फिल्म को लेकर जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

News jungal desk: साल के अंत में सिनेमाघर गुलजार नजर आ रहे हैं। देखा जा रहा है कि दिसंबर के महीने में लोग बड़ी संख्या में फिल्में देखने के लिए थिएटर का रुख कर रहे हैं। आपको बता दें कि एनिमल के बाद अब सलार और डंकी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। वहीं, इन दोनों के साथ एक्वामैन 2 भी रिलीज हुई है, हालांकि, यह फिल्म भारत में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है।

शाहरुख खान की डंकी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लोग फैमिली के साथ देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि डंकी ने टिकट खिड़की पर 29.2 करोड़ से ओपनिंग की थी। पांचवें दिन भी फिल्म ने शानदार कारोबार किया है। क्रिसमस डे के मौके पर डंकी ने 22.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 128.13 करोड़ हो गया है।

इसके साथ ही सलार भी अब तक अच्छा कमाई करने में सफल रही है। साउथ से लेकर नॉर्थ तक, इस फिल्म को लेकर जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि फिल्म कई रिकॉर्ड अपने नाम करने में सफल रही है। इस फिल्म में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन की एक्टिंग को भी काफी पसंद किया जा रहा है। वीकएंड पर शानदार कलेक्शन करने के बाद फिल्म वीकडेज में भी यह अच्छा बिजनेस कर रही है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक सोमवार को फिल्म ने 42.5 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कारोबार अब 208.05 करोड़ रुपये हो गया है। 

आपके बता दें कि रणबीर कपूर की एनिमल ब्लॉकबस्टर घोषित हो चुकी है। फिल्म को अब भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 25 दिसंबर को यह फिल्म सीमित स्क्रीन मिलने के बाद भी एक करोड़ 72 लाख का कलेक्शन करने में सफल रही। अब फिल्म का कुल कलेक्शन 537.89 करोड़ हो गया है।

Read also:  ‘मैं अटल हूं’ का पहला गाना ‘देश पहले’ हुआ रिलीज, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed