पीएम मोदी पर भड़के दिग्विजय सिंह, बोले- मणिपुर जल रहा है, प्रधानमंत्री ग्लोबल दर्शन पर हैं

Digvijaya On Modi: कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा को लेकर उन पर निधाना साधा है।

News Jungal Desk:  कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा को लेकर उन पर भड़ास निकालते हुए कहा कि मणिपुर जल रहा है, जबकि मोदी ‘वैश्विक दर्शन’ पर हैं। कांग्रेस के सीनियर नेता ने यह टिप्पणी उस वक्त की जब पीएम मोदी संयुक्त राज्य अमेरिका की राजकीय यात्रा पर गए हैं।

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि जब मणिपुर जल रहा था तो हमारे प्रधानमंत्री संयुक्त राष्ट्र में योग कर रहे थे। जब चीन साजिद मीर को ‘वैश्विक आतंकवादी’ घोषित करने से रोक रहा था, तब नरेंद्र मोदी संयुक्त राष्ट्र में योग में व्यस्त थे और संयुक्त राज्य अमेरिका भी उनकी यात्रा को लेकर लगातार हमला कर रही है। गौरतलब है कि बुधवार को पीएम मोदी ने न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र मुख्यालय में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह का नेतृत्व किया गया था। इस योग सत्र में 180 से ज्यादा देशों के लोगों ने भाग लिया।

एक अन्य ट्वीट में दिग्विजय सिंह ने पूछा कि आप ऐसे प्रधानमंत्री के बारे में क्या कहेंगे जो उस समय ‘वैश्विक दर्शन’ पर गया हुआ है जब मणिपुर जल रहा है? उन्होंने ये भी कहा कि पिछले 9 वर्षों में पीएम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है और कहा कि वे खुद की मार्केटिंग करते रहते हैं।

Read also: उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में जीप गिरने से नौ लोगों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *