सिंगापुर में एक महिला को भारतीय समझकर कैब ड्राइवर ने बदसलूकी की

0

सिंगापुर में एक चीनी कैब ड्राइवर ने भारतीय समझकर एक महिला से काफी बदसलूकी की है. जेनेल होएडेन नामक महिला ने कहा कि घटना शनिवार (23 सितंबर) को हुई. महिला यूरेशियाई मूल की है

News jungal desk : कैब ड्राइवर ने यूरेशियाई मूल की महिला से कहा, ‘तुम भारतीय हो, तुम मूर्ख हो, तुम बहुत बुरी हो.’ महिला का नाम जेनेल होएडेन नामक है । और होएडेन ने कि घटना शनिवार (23 सितंबर) को हुई है । उन्होंने बातचीत को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड किया है । जो धीरे-धीरे अधिक गर्म होती गई है ।

होएडेन ने दोपहर 2 बजे के आसपास एक स्थानीय कैब एग्रीगेटर ऐप पर राइड बुक की थी । और उन्होंने कहा कि यात्रा शुरू से ही सही नहीं थी । और जब वह अपनी बेटी से बात कर रही थीं तो ड्राइवर अचानक सामने ब्लॉक रोड देखकर परेशान हो गया । और उन्होंने कहा, ‘वह मुझ पर चिल्लाने लगा और कहने लगा कि मैंने उसे गलत पता और गलत दिशा बताई है ।

होएडेन ने अपने फेसबुक पेज पर बातचीत का एक वीडियो अपलोड किया है । और जिसे बाद में एक टिकटॉक यूजर द्वारा अपलोड किया गया और अल्टरनेटिव साइट वेक अप सिंगापुर द्वारा शेयर किया गया है । वीडियो में, चीनी ड्राइवर को होएडेन की बेटी पर 1.35 मीटर से ज्यादा लंबा होने का आरोप लगाते हुए देखा जा सकता है । उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि बच्ची 1.37 मीटर की थी. इसके बाद ड्राइवर ने लड़की को ‘अवैध’ कहा. मालूम हो कि सिंगापुर के कानून के अनुसार, यह ऊंचाई बच्चों की सीटों की आवश्यकता वाले यात्रियों की सुरक्षा के लिए है ।

ड्राइवर को गाड़ी चलाते समय महिला पर चिल्लाते हुए सुना जा सकता है, ‘तुम भारतीय हो, मैं चीनी हूं… तुम बहुत खराब हो…’ होएडेन ने उसे सुधारते हुए कहा, ‘मैं सिंगापुर की यूरेशियाई हूं, भारतीय नहीं.’ होएडेन ने आगे कहा, ‘चाहे मेरी त्वचा काली हो, या भारतीय, या जो भी. उसने जो कहा वह अस्वीकार्य है. यह पूरी तरह से अनावश्यक था.’ घटना के बाद उनकी बेटी सहम गई है ।

Read also: लखनऊ : भाजपा विधायक के मीडिया सेल में करता था काम, उनके ही फ्लैट में फंदे से लटका, जानिए पुरा मामला…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *