दिल्ली: सूटकेस में मिली महिला की लाश, कड़ी मशक्कत के बाद भी नहीं हो पाई पहचान

0

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, महिला की डेड बॉडी रिंग रोड के पास एक गंदे नाले में मिली है. बताया जा रहा है कि यह नाला नजफगढ़ ड्रेन का हिस्सा है. इसी के किनारे सूटकेस में महिला की लाश मिली. पुलिस लाश की हालत देखकर आशंका जता रही है. हत्या भी 8 से 10 दिन पहले की गई हो सकती है ।

न्यूज जंगल क्राइम डेस्क : वेस्ट दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में बुधवार शाम को एक सूटकेस में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है और तफ्तीश के लिए मौके पर क्राइम टीम भी पहुंची है पुलिस टीम ने सूटकेस खोलकर देखा गया तो उसमें एक महिला की लाश सड़ी गली हालत में मिली है अभी तक महिला की पहचान नहीं करी जा सकी है । महिला की उम्र 28–30 साल के आस पास बताई जा रही है और सूटकेस में लाश होने के वजह से मामले में हत्या की बात साफ तौर पर नजर आती है और पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

मिली जानकारी के अनुसार, महिला की डेड बॉडी रिंग रोड के पास एक गंदे नाले में मिली है और बताया जा रहा है कि यह नाला नजफगढ़ ड्रेन का हिस्सा है और इसी के किनारे सूटकेस में महिला की लाश मिली है पुलिस लाश की हालत देखकर आशंका जता रही है. हत्या भी 8 से 10 दिन पहले करी गई हो सकती है ।

बताया जा रहा है कि राजौरी गार्डन से पंजाबी बाग की तरफ जाने वाली रिंग रोड के पास एक सूटकेस पड़े होने की सूचना किसी राहगीर ने पीसीआर को दी थी और इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची थी पंजाबी बाग थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सूटकेस से लाश को बरामद किया है और सूटकेस में महिला की डेड बॉडी देखकर हर कोई सन्न रह गया है ।

पुलिस के अनुसार, लाश की हालत बहुत ज्यादा खराब है और जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि 8 से 10 दिन पहले हत्या करी गई होगी और हालांकि अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई है और पुलिस की शुरुआती चुनौती महिला की पहचान को सुनिश्चित करना है और आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कहीं और करी गई है और डेड बॉडी कम करने के लिए नजफगढ़ ड्रेन के किनारे फेंक दिया गया है । फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है ।

यह भी पढ़ें : सभी तीनों सीटों पर सपा आगे मैनपुरी, रामपुर और खतौली में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बीजेपी से आगे चल रहे हैं

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed