सभी तीनों सीटों पर सपा आगे मैनपुरी, रामपुर और खतौली में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी बीजेपी से आगे चल रहे हैं

0

वहीं रामपुर और मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं. रामपुर में सपा के आसिम रजा बीजेपी के आकाश सक्सेना से आगे चल रहे हैं, जबकि खतौली में गठबंधन प्रत्याशी रालोद के मदन भैया बीजेपी की राजकुमारी से सैनी से आगे चल रहे हैं

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क : उत्तर प्रदेश की एक लोकसभा और दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है और अभी तक के रुझान में तीनों ही सीटों पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं और मुलायम सिंह यादव की सीट मैनपुरी से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव ने बीजेपी के रघुराज सिंह शाक्य पर भारी बढ़त बना लिया है ।

वहीं रामपुर और मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आगे चल रहे हैं और रामपुर में सपा के आसिम रजा बीजेपी के आकाश सक्सेना से आगे चल रहे हैं और जबकि खतौली में गठबंधन प्रत्याशी रालोद के मदन भैया बीजेपी की राजकुमारी से सैनी से आगे हैं ।

11 बजे तक के आंकड़ों के मुताबिक मैनपुरी लोकसभा सीट से डिंपल यादव 51022 मतों से बीजेपी के रघुराज सिंह शाक्य से आगे चल रही हैं और डिंपल यादव को 96409 और बीजेपी के रघुराज सिंह शाक्य को 45387 मत हासिल हुए हैं । और वहीं रामपुर विधानसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी आसिम रजा बीजेपी के आकाश सक्सेना से 3966 मतों से आगे चल रहे हैं और आसिम रजा को 9387 और आकाश सक्सेना को 5421 वोट मिले हैं । मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा उपचुनाव में पांचवें राउंड के बाद रालोद प्रत्याशी मदन भैया 7847 वोटों से बीजेपी की राजकुमार सैनी से आगे चल रहे हैं. मदन भैया को 19317 और राजकुमारी सैनी को 11470 वोट मिले हैं ।

यह भी पढ़ें : हरदोईः दरोगा और दो सिपाहियों समेत छह के खिलाफ मुकदमा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed