दिल्ली :विदेशी महिला की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार, चेन से हाथ-पैर बांधकर पुरानी कार में लगाया ठिकाने 

पुलिस ने आरोपी गुरप्रीत सिंह की 2 कार बरामद की है. एक कार उसकी खुद की है, जबकि दूसरी सैंट्रो कार का उसने हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए इस्तेमाल किया था. पुलिस के मुताबिक, यह कार उसने फ़र्ज़ी दस्तावेजों के आधार पर ख़रीदी थी

News jungal desk :– पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में स्थित दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) द्वारा संचालित एक स्कूल के पास स्विट्जरलैंड की एक महिला का शव बरामद होने के एक दिन बाद पुलिस ने उसकी हत्या के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है ।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में गुरप्रीत नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है तथा महिला की पहचान एवं अपराध से जुड़े विवरण का पता लगाने के लिए उससे पूछताछ की जा रही है । और उन्होंने बताया कि घटना से जुड़ी अन्य जानकारी बाद में साझा की जाएगी ।

पुलिस ने बताया कि करीब 30 साल की इस महिला के पैर और हाथ किसी धातु की चेन से बंधे हुए थे । और पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया है । और उसने बताया कि महिला का शव शुक्रवार सुबह स्कूल के पास पाया गया था । सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने यह पता लगाया कि शव को एक कार में वहां लाया गया था ।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, उसने गुरप्रीत सिंह की 2 कार बरामद की हैं । एक कार उसकी खुद की है और दूसरी सैंट्रो कार का उसने हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए इस्तेमाल किया था । पुलिस के मुताबिक, यह कार उसने फ़र्ज़ी दस्तावेजों के आधार पर ख़रीदी थी ।

पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी विचित्र वीर ने बताया, ‘कल PCR कॉल मिली थी कि महिला की लाश पड़ी है । और मौके पर पुलिस पहुंची और इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया । और तमाम टीमों ने सीसीटीवी फ़ुटेज खंगाले, है । जिसमें एक कार ट्रेस हुई. है । पता चला कि एक महीने पहले वह कार ख़रीदी गई थी ।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात हमने गुरप्रीत को गिरफ़्तार किया. ये किसी तरह की रेगुलर नौकरी में नहीं है. उसने बताया कि वह प्रॉपर्टी का काम करता है. उसने कार खरीदने के लिए जो आधार कार्ड दिया वो किसी दूसरी महिला का है. डीएसपी ने बताया, ‘पूछताछ में गुरप्रीत ने अलग-अलग बातें बताई हैं. महिला करीब 10 दिन पहले भारत आई थी. बाकी तमाम तथ्यों को लेकर जांच जारी है. उनके बीच किसी तरह के आपसी संबंध के बारे मैं नहीं बताया जा सकता है ।

यह भी पढ़े : AMU: छात्रों ने वीसी आवास घेरा, 48 घंटे का अल्टीमेटम, नहीं तो होगी भूख हड़ताल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *