Delhi Murder Case: कोचिंग सेंटर में प्यार… फिर लिव इन में रहे साहिल और निक्की, अब फ्रिज में मिली लाश

 दिल्ली में हुई हत्या की इस घटना के बाद निक्की के परिजन सुबह सवेरे ही शव लेने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं. निक्की के पिता ने आरोपी साहिल को सजा-ए-मौत देने की मांग की है. निक्की यादव का अंतिम संस्कार आज उसके पैतृक गांव खेड़ी में किया जाएगा ।

News Jungal desk : दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड का जख्म एक बार फिर से हरा हो गया है । और ताजा मामला भी दिल्ली का ही है, जहां लिव इन रिलेशन में रह रहे प्रेमी साहिल गहलोत ने अपनी गर्लफ्रेंड निक्की यादव की गला घोंटकर हत्या कर दिया है . और उसका शव कई दिनों तक अपने ढाबे के फ्रिज में छिपा कर रखा दिया है । मृतक निकी यादव झज्जर जिले के गांव खेड़ी की रहने वाली थी ।

निक्की की हत्या की जानकारी मिलते ही उसके परिवार और गांव में मातम पसर गया है । और दिल्ली पुलिस ने निक्की के मारे जाने की सूचना उसके परिजनों को दी जिसके बाद परिजन सुबह सवेरे ही निक्की के शव को लेने के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं. निक्की के पिता सुनील कुमार ने आरोपी साहिल को सजा-ए-मौत देने की मांग करी है । और निक्की यादव का अंतिम संस्कार आज उसके पैतृक गांव खेड़ी में किया जाएगा ।

दरअसल साहिल और निक्की यादव के बीच गहरी दोस्ती थी, लेकिन 10 फरवरी को साहिल की शादी थी । जब निक्की को इस बात का पता चला तो उसने इस शादी का विरोध किया था । क्योंकि वह साहिल से शादी करना चाहती थी, लेकिन साहिल के परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे । और साहिल भी अपने परिवार वालों के खिलाफ नहीं जाना चाहता था । और उसने 8 या 9 फरवरी को युवती को मिलने के लिए कश्मीरी गेट इलाके में बुलाया था । और पुलिस का दावा है कि इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच गर्मा-गर्मी हुई और इसी में साहिल ने युवती की गला दबाकर हत्या कर दिया था ।

हत्या करने के बाद वह युवती के शव को वेरना कार में लेकर मितराऊं गांव में अपने ढाबे गया और यहां फ्रिज में उसके शव को छिपा दिया था । मंगलवार 14 फरवरी की सुबह लगभग 11 से 11:30 बजे के बीच साहिल के ढाबे में फ्रिज के अंदर से शव को बरामद कर लिया गया था पुलिस ने साहिल को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए राव तुलाराम मेमोरियल अस्पताल में सुरक्षित रखवा दिया गया है ।

पुलिस अब इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि आखिर साहिल ने युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को लगभग 4-5 दिनों से फ्रिज में क्यों छिपाया हुआ था? और क्या साहिल इस युवती के शव को श्रद्धा की तरह ही टुकड़ों में काटने के बाद ठिकाने लगाने की फिराक में था ? इन्हीं सब सवालों की लंबी फेहरिस्त दिल्ली पुलिस के पास है और साहिल से इस विषय में पूछताछ करी जा रही है । आरोपी साहिल गहलोत मृतका निक्की यादव के साथ लिव इन रिलेशनशिप में भी रहा था.

Read also : मुंबई : पालघर में ‘श्रद्धा’ जैसा हत्याकांड, दरिंदे प्रेमी ने की लिव-इन पार्टनर की हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *