मुंबई : पालघर में ‘श्रद्धा’ जैसा हत्याकांड, दरिंदे प्रेमी ने की लिव-इन पार्टनर की हत्या

0

पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक और लड़की तुलिंज में लिव-इन में रहते थे. दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे. आरोपी लड़के ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसके शव को पलंग के अंदर डाल दिया. वह घर का सामान जल्दी-जल्दी बेच रहा था. आरोपी को पकड़ लिया गया है और मामले में आगे की जांच हो रही है ।

News Jungal desk : दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड के जैसा ही , मुंबई में ही एक वारदात सामने आई है. यहां पालघर के तुलिंज इलाके में लिव-इन में रह रहे एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर उसकी लाश पलंग के अंदर छिपा दिया है आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । और पुलिस के मुताबिक युवक और उसकी प्रेमिका के बीच काफी झगड़े होते थे । ऐसे ही एक आपसी विवाद के बाद गुस्से में आरोपी ने लड़की की हत्या कर दिया और उसकी लाश अपने कमरे के बेड बॉक्स में छिपा दी । और आरोपी को रेलवे सुरक्षा बल के कर्मियों ने मध्य प्रदेश के नागदा में एक ट्रेन से पकड़ा है ।

तुलिंज थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शैलेंद्र नागरकर ने इस हत्याकांड के बारे में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया, था कि ‘हमारे पुलिस स्टेशन में एक मर्डर का मामला दर्ज हुआ है । और मेघा (37), जो पेशे से एक नर्स थी, सोमवार को तुलिंज इलाके में अपने किराए के घर में मृत पाई गई है । जब अंदर से दुर्गंध आने लगी और पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया । और उसका शव पलंग के अंदर गद्दे में लिपटा मिला था पिछले सप्ताह किसी समय उसकी हत्या किए जाने का संदेह है. आरोपी को पकड़ लिया गया है. उसने पूछताछ में बताया कि वह और लड़की तुलिंज में लिव-इन में रहते थे । और दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे. एक ऐसे ही आपसी विवाद के बाद आरोपी ने गुस्से में आकर अपनी प्रेमिका मेघा की हत्या कर दिया और शव को पलंग के अंदर डाल दिया था वह घर का सामान जल्दी-जल्दी बेच रहा था. मामले में आगे की जांच शुरू कर दी गई है ।

आरोपी के मुताबिक वह बेरोजगार था और इस बात को लेकर उसका अपनी लिव-इन पार्टनर से अक्सर झगड़ा होता था और युवक ने अपनी बहन को हत्या के बारे में मैसेज भी किया था और घर छोड़कर भागने से पहले सारे फर्नीचर बेच दिए थे आरोपी के खिलाफ तुलिंज पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया है । और राजधानी दिल्ली में भी ऐसी ही एक वारदात में प्रेमी ने सगाई से एक दिन पहले प्रेमिका की हत्या कर दिया है . और उसके शव को अपने ढाबे में फ्रिज में छिपा दिया है । प्रारंभिक जांच के अनुसार, यह घटना कश्मीरी गेट आईएसबीटी क्षेत्र के पास हुई है । जहां आरोपी ने कार में अपनी प्रेमिका की मोबाइल चार्जर के यूएसबी केबल से गला घोंटकर हत्या करी है ।

बाद में आरोपी उसके शव को उत्तम नगर के पास अपने गांव ले गया था । और अपने ढाबे के फ्रिज में रख दिया । आरोपी युवक की पहचाल साहिल गहलोत और मृत लड़की की पहचान निक्की यादव के रूप में हुई है । और परिवार वालों की रजामंदी से साहिल और निक्की की 10 फरवरी को सगाई होने वाली थी । और लेकिन सा​हिल ने उसके एक दिन पहले ही निक्की की हत्या कर दिया था । वारदात को अंजाम देने के अगले दिन उसने किसी अन्य लड़की से शादी भी कर ली. दिल्ली पुलिस के डीसीपी, क्राइम ब्रांच के अनुसार, निक्की यादव को पता चल गया था कि साहिल गहलोत किसी और से शादी करने जा रहा है । उसने साहिल को फोन करके मिलने बुलाया था । दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद साहिल ने उसकी हत्या कर दिया था ।

Read also : गाजियाबाद : अधिकारियों ने किया गैस एजेंसी का निरिक्षण ,तो खुला ये राज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed