Deepika Padukone: एक्ट्रेस ने स्टूडियो से शेयर किया फिल्म के स्क्रिप्ट की फोटो

एक्ट्रेस Deepika Padukone इन दिनों Shah Rukh Khan की फिल्म ‘पठान’ की डबिंग से जुड़े काम में व्यस्त चल रही हैं। उन्होंने इस फिल्म में अहम रोल निभाया है। एक्ट्रेस ने गुरुवार…

न्यूज जंगल डेस्क: एक्ट्रेस Deepika Padukone इन दिनों Shah Rukh Khan की फिल्म ‘पठान’ की डबिंग से जुड़े काम में व्यस्त चल रही हैं। उन्होंने इस फिल्म में अहम रोल निभाया है। एक्ट्रेस ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म स्क्रिप्ट की एक तस्वीर को शेयर की और ज्यादा खुलासा किए बिना कैप्शन में ‘पठान’ का जिक्र किया है।

इसके साथ ही एक्टर शाहरुख खान ने भी फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। शाहरुख खान ने जून में ‘पठान’ से अपना मोशन पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें उन्होंने फिल्म की रिलीज की तारीख का भी खुलासा किया था। शाहरुख खान मोशन पोस्टर में काफी दमदार नजर आ रहे हैं। वही उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि ’30 साल और गिनती नहीं, क्योंकि आपका प्यार और खुशी अनंत है। 25 जनवरी 2023 को यशराज फिल्म्स के साथ ‘पठान’ का जश्न मनाएं…’ यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज होगी।

दीपिका ने कुछ हफ्ते पहले भी फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था। ‘पठान’ के अलावा दीपिका, ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ में भी नजर आने वाली है। इसके पहले उन्हें अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई फिल्म ‘गहराइयां’ में देखा गया था, जिसमें अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

यह भी पढ़ेTanushree Dutta: कई बार मुझे मारने का प्रयास किया गया, पानी में भी मिलाया था जहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *