Tanushree Dutta: कई बार मुझे मारने का प्रयास किया गया, पानी में भी मिलाया था जहर

0

साल 2020 में एक्ट्रेस Tanushree Dutta उस समय विवादों में घिर गईं जब उन्होंने अभिनेता नाना पाटेकर के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। अब इस विवाद पर ट्विटर पर एक मी टू…

न्यूज जंगल डेस्क: साल 2020 में एक्ट्रेस Tanushree Dutta उस समय विवादों में घिर गईं जब उन्होंने अभिनेता नाना पाटेकर के ऊपर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। अब इस विवाद पर ट्विटर पर एक मी टू नाम का कैंपेन शुरू हो गया। लंबे समय तक चर्चा में रहा यह कैंपेन भारत में तनुश्री के आरोपों से शुरू हुआ था। वही अब एक बार फिर तनुश्री ने गंभीर खुलासे किए हैं।

आपको बात दे कि तनुश्री दत्ता ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया कि कई बार उनकी जान लेने की कोशिश की जा चुकी है। वही एक बार तनुश्री कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गईं थी। जानकारी कि माने तो तनुश्री ने कनेक्ट एफएम कनाडा को इंटरव्यू देते हुए बताया कि उनके पानी में भी कुछ मिलाकर उन्हें मारने की कोशिश भी कि गई थी।

तनुश्री दत्ता ने बताया कि जब वे उज्जैन में थीं तब उनकी कार को कई बार क्षति पहुंचाई गई थी। साथ ही उस समय उनका भयानक कार एक्सीडेंट भी हुआ था। जिसमें उनकी हड्डियां भी टूट गईं थीं। उन्होंने आगे बताया कि मुझे एक्सीडेंट के बाद हील करने में काफी समय लगा। इसके अलावा तनुश्री ने यह भी बताया कि मुझे मारने की साजिश की जा रही है, इसका खुलासा तब हुआ जब मुझे पता चला कि मेरे पानी में भी जहर मिलाया जा रहा है। इसके लिए मेरे घर पर प्लानिंग के तहत एक मेड भेजी गई। इसके बाद ही मैं बीमार पड़ गई। तब जा कर मुझे भरोसा हुआ कि मेरे पानी में जहर मिलाया जा रहा है।

सुसाइड करने के लिए किया था प्रोत्साहित
तनुश्री ने कहा कि जब मैंने बॉलीवुड में वापसी करने का प्रयास किए तो मुझे उसका बुरा नतीजा मिला। साथ ही मुझे आत्महत्या के लिए भी प्रोत्साहित किया गया। तनुश्री ने कहा कि हमाराष्ट्र के बॉलीवुड माफिया और पुरानी आरोपी नेता इस तरह के ऑपरेशन चलाते हैं और लोगों को प्रताड़ित करते है। इन सब के पीछे वे लोग जिनको मैंने मीटू कैंपेन के तहत उजागर किया था।

कैंपेन के तहत नाना पाटेकर पर लगाए गए थे आरोप
आपको बता दें कि लगभग 2 साल पहले तनुश्री दत्ता ने अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद वे काफी समय तक विवादों में घिरीं रहीं थीं। बाद में मामला बढ़ने पर पुलिस ने मामले की जांच की। जिसके बाद नाना पाटेकर को क्लीन चिट मिल गई। इसके बाद भी काफी समय तक यह विवाद चर्चा में रहा। तनुश्री से शुरू हुआ यह विवाद अब एक बड़ा सोशल कैंपेन बन गया था। तनुश्री के साथ कई महिलाओं ने भी अपने अनुभवों को शेयर किया था।

यह भी पढ़े: Urvashi Rautela: दीपिका पादुकोण को देखते ही एक्ट्रेस ने पकड़कर और दे दी किस…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed