Hardoi Crime: पत्नी को लेने गए युवक की मौत, कमरे में मिला शव, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप…

थानाध्यक्ष ज्ञानेश दुबे का कहना है कि शव पोम्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। मृतक के पिता ने ससुरालीजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है, लेकिन इसकी लिखित शिकायत नहीं की है।

News jungal desk: हरदोई जिले के बघौली कस्बे में पत्नी को विदा कराने गए पति की ससुराल में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मृतक के पिता ने ससुरालीजनों पर हत्या करने का आरोप लगाया है, लेकिन इसकी लिखित शिकायत अभी तक नहीं की है।

बघौली थाना क्षेत्र के कटका गांव निवासी अखिलेश (26) खेती करता था। उसकी ससुराल पड़ोसी गांव महरी में है। महरी निवासी तुलसीराम की पुत्री सुनीता के साथ अखिलेश का विवाह हुआ था । बताया जा रहा है की पिछले कुछ दिनों से सुनीता मायके में थी। मंगलवार को अखिलेश उसे वापस लाने के लिए ससुराल गया था।
अखिलेश ने रात में ससुरालीजनों के साथ बैठकर खाना खाया और फिर कमरे में सोने के लिए चला गया।  बुधवार की सुबह जब अखिलेश कमरे से बाहर नहीं निकला, तो ससुरालीजनों ने उसे आवाज दी। जवाब न मिनले पर कमरे में जाकर देखा गया तो वहां उसका शव पड़ा था। अखिलेश के पिता हरीश्चंद्र का आरोप है कि बेटे की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read also: जैकलीन फर्नांडीज को मनी लॉन्ड्रिंग केस में राहत, कोर्ट से बिना परमिशन जा सकती हैं विदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *