क्रिकेटर विराट फिर बनने वाले है पापा,आंगन में गूंजेगी किलकारी…

News jungal Bollywood Desk:– अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के फैंस के लिए बेहद खुशी की बात है ‌ जल्दी बेबी टाउन का ये पॉपुलर कपल दूसरी बार अपने बच्चे का इस दुनिया में वेलकम करेंगे। जी हां आप ऐसी खबर सामने आई है कि अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली है एक्ट्रेस दूसरी बार प्रेग्नेंट है । और विराट कोहली फिर से पापा बनने वाले हैं।इस गुड न्यूज़ ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दे दिया हैसभी के चेहरे में फिर से मुस्कान आ गई है अनुष्का और विराट की फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी को लेकर और भी कई अहम जानकारी सामने आई है मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का अपनी प्रेगनेंसी की दूसरी ट्राइमेस्टर में है।

जल्द ही ये दोनों इस गुड न्यूज को ऑफिशियल एलान करेंगेउन्होंने कहा है सही समय आने पर अनुष्का और विराट अपने फैंस को ये खुशखबरी देंगे लेकिन अभी फिलहाल कपल ने इस खबर पर चुप्पी बनाई हुई है वही अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की खबर कहां से सामने आई ये भी जान लेते हैं।यहां से पकड़ी गई चोरी दरअसल, अनुष्का शर्मा बीते कई दिनों से किसी भी इवेंट में नजर नहीं आई हैं। साथ ही वो अपने पति के किसी भी मैच को देखने के लिए भी ट्रेवल नहीं कर रहीं।

ऐसे में कहा जा रहा है कि वो नहीं चाहती कि अभी किसी को भी इस बात की भनक पड़े कि वो मां बनने वाली हैं। इतना हुई नहीं अनुष्का और विराट को हाल ही में एक मैटरनिटी क्लिनिक में भी देखा गया था। जिसके बाद पैपराजी द्वारा पकड़े जाने पर उन्होंने रिक्वेस्ट की कि वो इस बात को यहीं दबा दें। इतना ही नहीं कपल ने वादा भी किया कि वो खुद इस गुड न्यूज़ की अनाउंसमेंट करेंगे।अब तक वामिका का फेस नहीं किया रिवीलऐसे में अब फैंस भी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं।

सभी बेताब हैं ये जानने के लिए कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है। अब देखना होगा ये सेलिब्रिटी कपल कब इस गुड न्यूज़ का ऐलान करता है। बात अगर वामिका (Vamika) की करें तो अभी तक अनुष्का और विराट ने वामिका की कोई भी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है। हालांकि, एक बार वामिका की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई थीं जिसके बाद कपल का गुस्सा भड़क उठा था। उन्होंने मीडिया को जमकर फटकार लगाई थी। ऐसे में हो सकता है कि विराट और अनुष्का अपने दूसरे बेबी का फेस भी रिवील न करें।

यह भी पढ़ें:- 2000 Note Last Date: ₹2000 के नोट बदलने की समयसीमा समाप्त, आज है अंतिम तिथी, जानिए कैसे बदलें नोट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *