कुशीनगर में हादसा: घर से बाहर खेल रही थी बच्ची, बाइक सीख रहे युवक ने मारी टक्कर, हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार…

बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी। इस दौरान बाइक सीख रहे युवक ने बच्ची को जोरदार ठोकर मार दिया, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। लोगों ने बाइक सवार को पकड़ कर पिटाई कर दिया। इसके बाद उसे पुलिस के हवाले किया।

News jungal desk: कुशीनगर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां विशुनपुरा थाना क्षेत्र के मेला नारहवा में शनिवार को सुबह करीब 8 बजे तीन साल की बच्ची की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद से गांव में मातम छा गया है।

बताया जा रहा है कि बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी। इस दौरान बाइक सीख रहे युवक ने बच्ची को जोरदार टक्कर मार दी , जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद लोगों ने बाइक सवार को पकड़ कर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले किया।

मेला नारहवा निवासी संजय चौहान की पुत्री स्नेहा (3) अपने दरवाजे पर खेल रही थी। उसी समय गांव का एक 25 वर्षीय युवक अपने रिश्तेदार की बाइक लेकर उसे चलाना सीख रहा था। संजय चौहान की घर के पास मोड़ है। वहां युवक गाड़ी मोड़ नहीं पाया। वह बाइक लेकर अनियंत्रित हो गया और दरवाजे पर खेल रही बच्ची से जाकर टकरा गया।

ठोकर लगते ही मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई। लोगों ने बाइक के साथ युवक को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस बाइक एवं युवक को थाने लेकर गई। जबकि बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

थानाध्यक्ष रामसहाय चौहान का कहना है कि शव पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा।

Read also: 2000 Note Last Date: ₹2000 के नोट बदलने की समयसीमा समाप्त, आज है अंतिम तिथी, जानिए कैसे बदलें नोट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *