पंचतत्व में हुईं विलीन हीरा बा,श्मशान घाट से राजभवन को हुए रवाना PM मोदी

गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर के श्मशान घाट पर अपनी मां हीराबेन मोदी का अंतिम संस्कार करने के बाद वहां से रवाना हुए.

News Jungal Desk : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार को तड़के 100 साल की उम्र में निधन हो गया है । हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर का गांधीनगर में अंतिम संस्कार किया गया है । और प्रधानमंत्री मोदी और उनके भाइयों ने उन्हें मुखाग्नि दिया हीराबेन मोदी को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को सुबह अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. । और हीराबेन गांधीनगर शहर के पास रायसन गांव में पीएम मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती थीं। उन्हें हीरा बा भी कहा जाता था।

पीएम मोदी की मां हीराबेन आज पंचतत्व में विलीन हो गईं है । और गांधीनगर स्थित मुक्तिधाम में पीएम नरेंद्र मोदी ने मां हीरा बा को मुखाग्नि दी. इस दौरान पूरा परिवार मौजूद था । और मोदी मुखाग्नि देते वक्त काफी भावुक नजर आए। अंतिम संस्कार गांधीनगर के मुक्तिधाम में किया गया था मां हीराबेन के पार्थिव शरीर को पीएम मोदी और उनके भाइयों ने मुखाग्नि दिया इससे पहले पीएम मोदी ने अपनी मां के पार्थिव शरीर को कंधा दिया था और उनके साथ शववाहिनी में थे ।

यह भी पढ़ें:- CM Dhami ने दी मरीजों को बड़ी राहत, नहीं बढ़ेंगे अस्पतालों के यूजर चार्ज !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *