शादी के बाद फिल्म देखने गये कपल,इंटरवल के बाद दुल्हन हुई फरार,पति के उड़े होश

भला ऐसा कैसे हो सकता है. जयपुर के एक थिएटर में नया नवेला कपल फिल्म देखने पहुंचा था, दोनों की शादी हफ्ते भर पहले ही हुई थी.और मूवी देखने के बीच से फरार हो गई दुल्हन

News Jungal Desk :– जयपुर में एक मूवी देखने गया था और सिनेमा हाल से बीबी हो गई फरार ,,पति ने कही इधर ढूंढा उधर ढूंढा लेकिन पत्नी का नही मिला सुराग ।अब बताओ की किसी लड़के की नई नई शादी हुई हो और उसकी बीवी अचानक से गायब हो जाए.तो उसको कैसा लगेगा.जी हां कुछ ऐसा ही मामला राजस्थान Rajasthan के जयपुर से सामने आया है.

जिसने भी इस खबर को सुना सन्न रह गया ,भला ऐसा कैसे हो सकता है कि नई नवेली दुल्हन पति को छोड़कर जा सकती है । जयपुर के सिनेमाहाल में कपल मूवी देखने आया जब इंटरवल हुआ तो पति खाने को लेने बाहर चला गया और जब वापस आके देखा तो पत्नी नही दिखी पति ने इधर उधर देखा लेकिन पत्नी फिर भी कहीं नहीं दिखी ।

जिसके बाद पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस चौकी जाकर लिखवाई

पति ने पुलिस को बताया कि उसने बीवी को ढूंढने की बहुत कोशिश की लेकिन पता नहीं चला. कई बार फोन भी किया.मगर फोन स्विच ऑफ आ रहा था. लेकिन जब पुलिस ने मामले में शिकायत पर कार्रवाई शुरु की तो कुछ ही घंटों के बाद युवक की नई नवेली बीवी खुद थाने आ पहुंची और उसने पुलिस से कहा कि वो इस शादी से खुश नहीं थी. इसलिए पति को छोड़कर थियेटर से भाग गई.

यह भी पढे : राजस्थान को मिलेगी 7 जुलाई को दूसरी वंदे भारत ट्रेन की सौगात,ये होगा रूट, समय और किराया 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *