फैंस का इंतजार खत्म! जानें कब और किस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी Vikram Vedha

0

Vikram Vedha OTT Release: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए तैयार है।

News Jungal Desk :– ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) अब ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म को 12 मई को रिलीज किया जाएगा। विक्रम वेधा (Vikram Vedha) के फैंस इस खबर से काफी एक्साइटेड हैं।

इस लिस्ट में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) को भी रिलीज करने की तैयारी है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज की जाएगी।

12 मई को होगी रिलीज

कई मूवीज और सीरीज के साथ ‘विक्रम वेधा (Vikram Vedha) भी ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पिछले काफी वक्त से इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने की खबरें आ रही थीं। अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। पुष्कर और गायत्री के डायरेक्शन में बनी ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) को ओटीटी व्यूअर्स के लिए 12 मई को जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर रिलीज किया जाएगा।

Read also :बॉक्स ऑफिस पर छाई ‘द केरला स्टोरी’, 5वें दिन भी मारी बाजी…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed