कंटेस्टेंट को मिलने जा रही यह खास सुविधा,17 साल बाद Bigg Boss तोड़ेंगे अपना ही अहम नियम

News jungal desk:-: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो बिग बॉस देखना हर किसी को पसंद है. हर साल इस शो का नया सीजन . इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) का बिग बॉस का नया सीजन 17 आने वाला है. जो कंटेस्टेंट्स के खेल और भाी ज्यादा रोमांचक बना देते हैं। अब खबर आ रही है कि बिग बॉस (Big Boss) के घर में प्रतियोगियों को फोन की भी सुविधा मिल सकती है। बिग बॉस के 17वें सीजन में ऐसा बड़ा बदलाव होने जा रहा है, जो आज तक बिग बॉस (Big Boss) के किसी भी सीजन में नहीं हुआ है।

फोन की दी जाएगी सुविधा

बिग बॉस (Big Boss) में यह बड़ा बदलाव फोन को लेकर है। जी हां, बिग बॉस 17 में इस बार कंटेस्टेंट्स फोन का इस्तेमाल कर सकेंगे। इस बात का दावा सोशल मीडिया (social media) पर एक्स (ट्विटर) अकाउंट ने किया है। इस अकाउंट के मुताबिक बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा होगा कि जब कंटेस्टेंट्स को फोन करने की खास सुविधा दी जाएगी। हालांकि बताया जा रहा है कि यह फोन हर किसी कंटेस्टेंट को इस्तेमाल नहीं करने दिया जाएगा। खास मौके पर खास कंटेस्टेंट्स इस फोन का इस्तेमाल कर सकेंगे।

परिवार वालों के टच में रहेंगे कंटेस्टेंट

हालांकि हाथ में फोन होने से खिलाड़ी अपने घर परिवार वालों के टच में रहेंगे साथ ही घर के बाहर जो कुछ भी हो रहा है, उससे भी वह लोग परिचित रहेंगे। एक फोन बिग बॉस (Big Boss) के घर में प्रतियोगियों के लिए कई संभावनाओं के दरवाजे खोल सकती है। इस बात से अब कोई इनकार नहीं कर सकता है कि फोन मिलने से बिग बॉस (Big Boss) के घर के अंदर रहकर ही कंटेस्टेंट्स बाहरी दुनिया से सीधी पहुंच बना सकेंगे। साथ ही फिनाले के वक्त वोट मांगने में भी कंटेस्टेंट को फोन की सुविधा होने से बहुत मदद मिल सकती है।

यह भी पढ़ें:- Navratri first day 2023: नवरात्रि का पहला दिन मां शैलपुत्री का, खास मंत्र से करें पूजा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *