हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों के बीच तुलना नहीं की जानी चाहिये-Raveena Tandon

अपने समय कि जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस Raveena Tandon यु तो लाखो दिलो पर राज करती है, लेकिन अपनी कही बातो को लेकर भी वह अक्सर सुर्खियों मि रहती है। हाल ही में उन्होंने एक और स्टेटमेंट दिया है। उनका कहना है कि…..

Entertainment Dersk: अपने समय कि जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस Raveena Tandon यु तो लाखो दिलो पर राज करती है, लेकिन अपनी कही बातो को लेकर भी वह अक्सर सुर्खियों मि रहती है। हाल ही में उन्होंने एक और स्टेटमेंट दिया है। उनका कहना है कि हिंदी और साउथ इंडियन फिल्मों के बीच तुलना नहीं की जानी चाहिये।

बता दे कि रवीना टंडन का कहना है कि साउथ इंडियन फिल्में इसलिए बेहतर कर रही हैं क्योंकि वह अपने कल्चर से जुड़ी हुई होती हैं। वहीं हिंदी फिल्मों में अक्सर वेस्टर्न कल्चर देखने को मिलता है। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री भी अच्छा काम करती है। उन्होंने आगे कहा कि मेरे लिए बहुत ही खुशी की बात है, मैंने पहले भी साउथ इंडियन फिल्में की हैं। साउथ इंडियन फिल्में अक्सर अपनी कल्चर से गहरी जुड़ी होती हैं, इनकी यही खासियत है। यही वजह है कि साउथ की ऑडियंस वहां की फिल्म से अपने आप को जोड़ पाती है।

एक्ट्रेस ने आग कहा कि वही हिंदी फिल्में ज्यादातर वेस्टर्न कल्चर से प्रभावित होती है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि हमारी फिल्में कामयाब नहीं होती। साउथ में कई फिल्में रिलीज होती हैं, लेकिन हम कुछ ही फिल्मो के बारे में सुनते है। अगर हम ग्लोबल लेवल की बात करें तो हमें सभी फिल्म इंडस्ट्रीज को एक ही मानना चाहिए। इसमें भेदभाव नहीं करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Hiring Apps: इन ऐप्स के जरिए अब आप घर बैठे ढूंढ सकते है जॉब, जाने इन ऐप्स के बारे में…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *