Delhi MCD Election: दिल्ली में 2 दिसंबर से अगले तीन दिनों तक शराब की ब्रिकी पर लगी रोक

0

Delhi MCD Election: दिल्ली आयुक्त (आबकारी) कृष्ण मोहन उप्पू ने बुधवार को कहा कि दिल्ली आबकारी नियम, 2010 के नियम 52 के प्रावधानों के अनुसरण में यह आदेश दिया गया है।

न्यूज जंगल डेस्क :- राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आगामी एमसीडी चुनावों (elections)के मद्देनजर शुक्रवार से रविवार तक ड्राई डे रहेगा। निकाय चुनावों (elections) के कारण तीन दिनों तक शराब की बिक्री पर प्रतिबंध रहेगा? बता दें कि नगर आबकारी विभाग ने को इसकी घोषणा की है, बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में दिल्ली (in the national capital Delhi) नगर निगम के 250 वार्डों के लिए रविवार को मतदान होना है। मतगणना सात दिसंबर को होगी।

आबकारी विभाग ने घोषणा की है कि 7 दिसंबर को भी ड्राई डे मनाया जाएगा। एक अधिसूचना में दिल्ली आयुक्त (आबकारी) कृष्ण मोहन उप्पू (Krishna Mohan Uppu) ने बुधवार को कहा कि दिल्ली (Delhi) आबकारी नियम, बता दें कि 2010 के नियम 52 के प्रावधानों के अनुसरण में यह आदेश दिया जाता है कि 2 दिसंबर से 4 दिसंबर और 7 दिसंबर को ड्राई डे रहेगा।

बताया गया कि शुक्रवार से रविवार तक दुकानों, क्लबों, बार आदि में शराब की बिक्री पर प्रतिबंध रहेगा। इसके अलावा, 7 दिसंबर, 2022 (बुधवार) (Wednesday) (वोटों की गिनती की तारीख) (date of counting of votes) को भी ड्राई डे रहेगा? अधिसूचना में कहा गया है, कि 250 वार्डों में निकाय चुनाव (Election) 4 दिसंबर को होने हैं, इसलिए ये फैसला लिया गया है!

ये भी पढ़ें:-: रात में खाना खाने के बाद पैदल चलने से क्या-क्या फायदे होते हैं, जानें..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed