Cirkus Movie Review: क्या फिल्म पर दिखेगा बॉयकॉट का असर या बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल, यहां देखें रिव्यू

Cirkus Twitter Review: रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है।

न्यूज जंगल डेस्क :-फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) आज यानी 23 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है,रोहित शेट्टी की नई फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) में सितारों की पूरी बारात है, रणवीर सिंह और वरुण शर्मा इसी नाटक पर बनी गुलजार की फिल्म ‘अंगूर’ की तरह ही डबल रोल में हैं,इनके साथ पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज, Jacqueline Fernandez ,टीकू तलसानिया, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा Sanjay Mishra और व्रजेश हीरजी जैसे कलाकार artist भी हैं?

फिल्म के बारे में

सर्कस (Cirkus) में रणवीर जुड़वा बच्चों की भूमिका निभाते हैं जो एक दूसरे को नहीं जानते हैं, 1960 के दशक के सेट, पूरे परिवार के लिए इस कॉमेडी में वरुण शर्मा Varun Sharma की भी दोहरी भूमिका है? यह फिल्म विलियम शेक्सपियर की ‘कॉमेडी comedy ऑफ एरर्स’ पर बेस्ड है।

हालांकि अभी तो फिल्म को रिलीज हुए 24 घंटे भी नहीं हुए हैं, फिल्म बॉक्स ऑफिस movie box office पर धमाल मचाती है या अपने मुंह बल गिर जाती है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

तरण आदर्श ने दिए इतने रेटिंग

दरअसल बता दें कि फिल्म Film कई लोगों को पसंद आ रही है तो कई लोग इसको नापसंद भी कर रहे हैं, इसको मिक्स्ड रिस्पांस मिल रहे हैं?पहले शो के खत्म होने के बाद से ही लोग सोशल मीडिया social media पर फिल्म को लेकर अपने प्रतिक्रिया दे रहे हैं, फिल्म Film क्रिटिक तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर रणवीर के इस फिल्म को 5 में से सिर्फ 2 स्टार दिए हैं, जो कि मेकर्स के लिए बिल्कुल भी अच्छी खबर नहीं है?

सर्कस ट्विटर रिव्यू

एक यूजर ने लिखा, ‘#Cirkus का बहिष्कार क्यों नहीं किया गया? क्योंकि ट्रेलर पहले ही ऐसा कर चुका है, रिव्यू बिल्कुल भी आश्चर्यजनक नहीं हैं, साढ़े तीन मिनट का ट्रेलर असहनीय लगा। #RohitShetty #RanveerSingh आपने क्या किया है?’

एक अन्य ने ट्वीट किया, ‘#CirkusReview – 01 शायद ही कोई कॉमेडी सीन होगी मुश्किल से 2 सीन होगी लेकिन # 1980 के दशक की सिनेमैटोग्राफी cinematography रंगीन थी और अच्छे पलों का एहसास कराती थी #CirkusMovie और बाकी स्क्रीनप्ले औसत से नीचे।’

बता दें कि एक तीसरे ने लिखा, ‘#Cirkus – 2022 की सबसे बड़ी गिरावट! #RanveerSingh के लिए दिसंबर रिलीज़ काम नहीं कर रही है, #दृश्यम 2 Drishyam 2और #AvatarTheWayOfWater को अधिक स्क्रीन काउंट देगी। #Cirkus का ट्रेलर बहुत फ्लॉप रहा, फिल्म Film कुल मिलाकर अनफनी है।’

ये भी पढ़ें:-: Farmers Day: लखनऊ में मनाया गया किसान दिवस, कार्यक्रम में शामिल होकर CM ने किसानों का किया सम्मान….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *