मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 30 अक्टूबर को आयेंगे प्रयागराज, नारी शक्ति वंदन सम्मेलन को करेंगे संबोधित…

29 अक्तूबर को शहर पश्चिमी विधानसभा का नारी शक्ति वंदन सम्मेलन और 30 अक्तूबर को अनुसूचित समाज का महासम्मेलन सोंराव विधानसभा के मेवालाल इंटर कॉलेज के प्रांगण में आयोजित होगा, जिसे प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे।

News jungal desk: भारतीय जनता पार्टी महानगर की वोटर महाचेतना अभियान कार्यशाला का आयोजन बुधवार को सिविल लाइंस स्थित पार्टी कार्यालय में हुआ, जिसमें उपस्थित मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश महामंत्री अनूप गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें बिना रुके और बिना थके संगठन के सभी कार्यों को योजनाबद्ध तरीके से पूरा करना है। आगामी लोकसभा चुनाव में हर बूथ पर कमल खिलाने के लक्ष्य के साथ हमे आगे बढ़ना होगा।

कार्यशाला की अध्यक्षता करते हुए महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा ने कहा कि प्रदेश महामंत्री के इसी लक्ष्य को संकल्प के तौर पर पूरा किया जाएगा। इसके बाद 30 अक्तूबर से लेकर पांच नवंबर तक और फिर 25 नवंबर से तीन दिसंबर तक घर-घर संपर्क का अभियान भी चलाया जाएगा।

आपको बता दे कि इस अभियान में नए मतदाता का नाम जुड़वाने जैसे जरूरी काम किए जाएंगे। वहीं 29 अक्तूबर को शहर पश्चिमी विधानसभा का नारी शक्ति वंदन सम्मेलन और 30 अक्तूबर को अनुसूचित समाज का महासम्मेलन सोंराव विधानसभा के मेवालाल इंटर कॉलेज के प्रांगण में आयोजित होगा, जिसे प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे।

संचालन संयोजक संजय श्रीवास्तव ने व धन्यवाद ज्ञापन महामंत्री रमेश पासी ने किया। इस मौके पर सांसद केशरी देवी पटेल, विधायक हर्षवर्धन बाजपेई, महापौर गणेश केसरवानी, विधान परिषद सदस्य निर्मला पासवान, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष अवधेश चंद्र गुप्ता, पूर्व विधायक प्रभाशंकर पांडे, पूर्व जिलाध्यक्ष रणजीत सिंह और शशि वार्ष्णेय के साथ बड़ी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे।

Read also: जमानत मिलने पर शाम तक रोपड़ जेल से बाहर आएंगे पूर्व कांग्रेस विधायक कुलबीर जीरा, 17 को हुए थे गिरफ्तार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *