Mussoorie Accident: सड़क पर अनियंत्रित होकर पलटी कार, पांच लोग घायल, जांच में जुटी पुलिस…

मसूरी के टिहरी बाईपास रोड में एक कार अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। सड़क हादसे के दौरान कार में पांच लोग सवार थे। चार लोगों को हल्की चोटें आई है। 

News jungal desk: मसूरी शहर के टिहरी बाईपास रोड में एक कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। आुपको बता दें कि हादसे के वक्त कार में 5 लोग सवार थे, सभी को चोटें आई है। इनमें से दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने सभी लोगों को उप जिला चिकित्सालय लंढौर में भर्ती कराया है।

जानकारी के मुताबिक , सभी घायलों को चोटें आई है लेकिन दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया है। बताया जा रहा है कि कार सवार लोग टिहरी के लंबगांव से देहरादून जा रहे थे।

आपको बता दें कि घटना के वक्त कार में सवार शांति प्रसाद और उनकी पत्नी जानकी देवी (65) 74 गोर साडा थाना धौंतरी जिला उत्तरकाशी, सुशांक (25) और उनकी पत्नी सोनिका देवी ( 22) आरटी पार्क रायपुर देहरादून के रहने वाले मौजूद थे।  वहीं, कार में सवार भरत (27) बंजारावाला, पटेलनगर देहरादून को घटना में एक भी चोट नहीं आई है।

Read also: भूमि पेडनेकर की ‘भक्षक’ का टीजर हुआ जारी, पत्रकार बन समाज को आईना दिखाने आ रहीं अभिनेत्री…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *