Monday , March 4 2024
Breaking News
Home / तह तक / Ghatampur: जुड़वा बच्चों को जन्म देने के दौरान हुई महिला की मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाए आरोप…

Ghatampur: जुड़वा बच्चों को जन्म देने के दौरान हुई महिला की मौत, परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लगाए आरोप…

कानपुर के घाटमपुर स्थित एक अस्पताल में जुड़वा बच्चों को जन्म देने के दौरान महिला की मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल के बाहर अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव रख हंगामा काटना शुरू कर दिया।

News jungal desk: कानपुर के घाटमपुर स्थित एक अस्पताल में आज उस वक्त हड़कंप मच गया,जब जुड़वा बच्चों को जन्म देने के दौरान महिला की मौत होने पर परिजनों ने अस्पताल के बाहर अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव रख हंगामा काटना शुरू कर दिया। मामले की जानकारी होने के दौरान सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वाशन देते हुए शांत कराने के दौरान मृतका के शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक आपको बताते चले कि जितेंद्र सोनकर घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के शास्त्री नगर के रहने वाले है, जो ट्रक चालकर अपने परिवार का भरण पोषण करते है। जितेंद्र ने बताया की उनकी 23 वर्षीय पत्नी काजल गर्भवती थी।जिसके चलते उन्होंने सोमवार को काजल को कानपुर सागर हाइवे पर नगर स्थित जीएमसी अस्पताल में भर्ती कराया था।

जिसके बाद मंगलवार को सामान्य प्रसव में काजल ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। प्रसव के बाद काजल को रक्तस्त्राव शुरू हो गया। जिस पर परिजनो ने डाक्टर को इस बात की जानकारी दी। जिस पर डाक्टरों ने परिजनों से थोड़ी देर में ठीक होने की बात कही। जिसके बाद लगातार रक्तस्त्राव होने से बुधवार देर रात काजल की तबीयत अचानक खराब होना शुरू हो गई। जिस दौरान अस्पताल प्रबंधन ने हाथ खड़े कर दिए और उसे कानपुर रेफर कर दिया। वही कानपुर पहुंचने से पहले रास्ते में ही काजल ने दम तोड़ दिया।

जिसके बाद काजल की मौत से गुस्साए परिजन महिला का शव लेकर वापस अस्पताल आ गए। जहां आक्रोशित परिजनों ने अस्पताल गेट के सामने शव रखकर डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा की सूचना मिलते घाटमपुर पुलिस मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित परिजनों को उचित कार्रवाई का आश्वाशन देने के दौरान शांत कराते हुए मृतका के शव को पीएम के लिए भेज दिया है। मामले में घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया की महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read also: दो फरवरी को धामी कैबिनेट करेगी श्री राम मंदिर के दर्शन, सीएम धामी ने दी जानकारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *