50 पन्नो पर 1350 बार हस्ताक्षर कर , जेल में बंद MLA इरफान भड़के ,पुलिस ने क्यों कराए हस्ताक्षर …

SP MLA Irfan Solanki Case: बांग्लादेशी नागरिक रिजवान मोहम्मद व उसके परिवार को विधायक के लेटर हेड पर भारतीय होने का प्रमाण पत्र देने के मामले में फंसे समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी से मंगलवार को पुलिस जेल में ही हस्ताक्षर मिलान के लिए पहुंची, जहां पर विधायक इरफान पुलिस पर भड़क पड़े. दरअसल, पुलिस ने 50 पन्नों पर 1350 बार हस्ताक्षर के नमूने लिए और जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा?

न्यूज जंगल डेस्क :- बांग्लादेशी नागरिक रिजवान मोहम्मद व उसके परिवार को विधायक के लेटर हेड पर भारतीय होने का प्रमाण पत्र देने के मामले में फंसे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) से मंगलवार को पुलिस जेल में ही हस्ताक्षर मिलान के लिए पहुंची, जहां पर विधायक इरफान पुलिस पर भड़क पड़े. दरअसल, पुलिस ने 50 पन्नों पर 1350 बार हस्ताक्षर (hastaakshar) के नमूने लिए और जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा?

हालांकि, पुलिस पहले एक निजी एक्सपर्ट से MLA के हस्ताक्षर और लेटर हेड के हस्ताक्षर का मिलान करा चुकी है, जिसमें लेटर हेड पर पाएगा अक्षर इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) के बताए जा रहे हैं, जिसके आधार पर FIR दर्ज की गई है और जब पुलिस कस्टडी में बांग्लादेशी युवक मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan) इरफान का नाम कबूला तब मुकदमा दर्ज किया गया? पुलिस के मुताबिक विधायक द्वारा जेल में हस्ताक्षर ज्यादा इसलिए लिए गए कि विधायक इरफान सोलंकी (Irfan Solanki) अपने हस्ताक्षर (hastaakshar) कई बार बदल रहे थे,इसलिए उनसे लिए गए हस्ताक्षर (hastaakshar) का मिलान कई अन्य प्रमाण पत्रों से भी कराया जाएगा!

ये भी पढ़ें:-: Pathan: फिल्म के दूसरे गाने ‘झूमे जो’ का फर्स्ट लुक आउट, कमाल दिखे दीपिका और शाहरुख

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *