Kanishka soni ने की खुद से शादी, कहा मुझे मर्दों की जरूरत नहीं…

0

Kanishka Soni के खुद से शादी करने वाली बात से पूरी इंडस्ट्री शॉकड है। आपको बता दे की कनिष्क सोनी के अपने इंस्स्ग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है।

न्यूज जंगल डेस्क: Kanishka Soni के खुद से शादी करने वाली बात से पूरी इंडस्ट्री शॉकड है। आपको बता दे की कनिष्क सोनी के अपने इंस्स्ग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की है। जिसमे सिंदूर लगाए व मंगलसूत्र पहने साफ़ देखा जा सकता है।

अक्सर इंडस्ट्री से जुड़ी कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है, जो हर किसी को शॉक कर देता है। हाल में एक ऐसी ही खबर सामने आई है, जो ‘दीया और बाती हम’ की एक्ट्रेस कनिष्क सोनी से जुड़ी हैं। जानकारी के अनुसार कनिष्क ने खुद से ही शादी कर ली है। वही जब यह बात उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की तो हर कोई चौंक गया। उन्होंने अपनी शादी से जुडी कुछ फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

इसी के साथ उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है की ‘मैंने अपने आप से शादी की क्योंकि मैंने अपने सभी सपनों को पूरा किया और एकमात्र मैं ही वो इंसान हूं, जिससे मैं प्यार करती हूं। अब मेरे सभी सवालों का जवाब बस इतना है कि मैं बस अपने आप से प्यार करती हूं। मुझे किसी भी आदमी की जरूरत नहीं है’।

यह भी पढ़े: R. Madhavan: अगर कहानी और एक्टिंग अच्छी होगी तो फिल्मो पर नहीं पड़ेगा बायकॉट का असर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed