कोहरे ने थामी रफ्तार नेशनल हाईवे पर करीब दर्जन भर गाड़ियां आपस में टकराईं

0

उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है. ठंड बढ़ने के साथ ही कोहरे का भी असर देखने को मिल रहा है. गोरखपुर में घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ. लो विजिबिलिटी की वजह से एक के बाद एक वाहन टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए. गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई, हालांकि आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :- पूरे उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की ठंड हो रही है और ठंड बढ़ने के साथ ही कोहरे का भी असर देखने को मिल रहा है । और गोरखपुर में घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हुआ । और लो विजिबिलिटी की वजह से एक के बाद एक वाहन टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गए है गनीमत रही कि हादसे में किसी की जान नहीं गई है और आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं । जिन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है । जबकि आपस में वाहनों के टकराने से बस समेत एक दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त भी हुए हैं । इनमें दो अनियंत्रित होकर वाहन पलट गए थे ।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। है और मामला गीडा थाना क्षेत्र के बाघागाड़ा से तेंदुआ टोल प्लाजा के बीच का है और जहां बुधवार तड़के घने कोहरे और लो विजिबिलिटी के कारण आपस में एक दर्जन वाहन टकरा गए है और इनमें से दो वाहन अनियंत्रित होकर पलट गए थे । हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं और जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया है । और गनीमत की बात यह रही कि किसी तरह के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ ।

इस मामले में एसपी नॉर्थ मनोज अवस्थी ने बताया कि लखनऊ-गोरखपुर नेशनल हाईवे पर कई गाड़ियां टकरा गई है और हादसा घने कोहरे के कारण हुआ था जिसके कारण एक के बाद एक आपस में करीब दर्जन भर वाहन टकराए हैं । और फिलहाल घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है । जबकि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को क्रेन के जरिए हटाया जा रहा है अभी ।

यह भी पढ़ें : रुपये के व्यापार तंत्र में लगभग 35 देशों ने दिखाई रुचि

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed