दिल्ली की युवती से हैवानियत, असंध के होटल में दुष्कर्म के बाद हत्या

हरियाणा के करनाल में एक होटल में महिला की लाश मिली है. पुलिस और FSL ने सबूत जुटाए हैं. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. ये पूरा मामला हत्या या आत्महत्या का है, ये जांच का विषय है. पोस्टमार्टम के बाद कई चीजें साफ हो पाएंगी

News jungal desk : हरियाणा के करनाल में एक होटल में महिला की लाश मिली है । पुलिस और FSL ने सबूत जुटाए हैं । सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं । ये पूरा मामला हत्या या आत्महत्या का है । और ये जांच का विषय है । और पोस्टमार्टम के बाद कई चीजें साफ हो पाएंगी ।

 हरियाणा के करनाल के सफीदों रोड पर असंध में एक होटल में महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है । और महिला अपने प्रेमी के साथ यहां ठहरी थी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है ।
जानकारी के मुताबिक सफीदों रोड पर असंध में एक होटल महिला की लाश मिली. पुलिस में सामने आया है कि महिला के गले पर निशान मिले हैं. एफएसएल की टीम ने भी मौके से साक्ष् जुटाए हैं । जांच में पुलिस को महिला की आईडी भी मिली और पता चला कि महिला और उसके प्रेमी ने होटल में कमरा लिया था । लेकिन अब वहां पर उसका प्रेमी नहीं था ।

महिला की आईडी से उसके घर वालों को संपर्क किया गया था । दिल्ली से महिला के परिवार के लोग आए, हालांकि मीडिया के सामने परिवार का कोई सदस्य नहीं आया है । पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है ।
महिला के परिवार वालों ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि सोनीपत का रहने वाला मनोज करीब 2 साल पहले इस महिला से मिला था. महिला शादी शुदा थी, और दोनों के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गया था । अब दोनों करनाल के असंध में आकर एक होटल में रुके थे ।

प्राथमिक जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच साथ रहने को लेकर कुछ अनबन चल रही थी । जिसके बाद ये पूरी घटना हुई है. फिलहाल पुलिस और FSL ने सबूत जुटाए हैं । सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. ये पूरा मामला हत्या या आत्महत्या का है, ये जांच का विषय है. पोस्टमार्टम के बाद कई चीजें साफ हो पाएंगी ।

Read also : राजस्थान : 27 साल की पूजा सिंह शेखावत नें भगवान शिव को माना पति, परिवार ने धूमधाम से कराई अनोखी शादी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *