खेल के मैदान में आई कार ,खिलाड़ी रह गए हक्के-बक्के

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :-समय के साथ क्रिकेट में भी लगातार बदलाव हो रहे हैं. टेक्नोलॉजी ने इस खेल को देखने और दिखाने का तरीका पूरी तरह बदल दिया है. ऐसा ही एक बदलाव इंग्लैंड में खेली जा रहे टी20 ब्लास्ट में भी देखने को मिला. दरअसल, सरे और यॉर्कशायर के बीच हुए टी20 ब्लास्ट के पहले क्वार्टर फाइनल की गेंद को कार के जरिए मैदान पर लाया गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

टी20 ब्लास्ट के क्वार्टर फाइनल का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ देखा जा सकता है कि कार की छत पर एक गेंद रखी गई है और इसे एक शख्स रिमोट कंट्रोल से चला रहा है. अचानक से यह कार फर्राटा भरती है और फिर सीधे मैदान पर पहुंच जाती है. बीच मैदान में छोटी सी कार को देखकर खिलाड़ी भी हक्के-बक्के रह जाते हैं.

आमतौर पर मैच शुरू होने से पहले गेंद अंपायर के हाथ में होती है. लेकिन, टी20 ब्लास्ट में गेंद को मैदान पर पहुंचाने का नायाब तरीका अपनाया गया. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़े : UP Politics : विधान परिषद में सपा को बड़ा झटका नेता प्रतिपक्ष का पद हुआ खत्म

यॉर्कशायर ने सरे को क्वार्टर फाइनल में हराया
यॉर्कशायर और सरे के बीच खेले गए पहले क्वार्टरफाइनल बेहद रोमांचक रहा. सरे को आखिरी 6 गेंद में जीत के लिए 5 रन की दरकार थी. लेकिन, यॉर्कशायर ने 1 रन से यह मुकाबला जीतते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली. डेविड विली की कप्तानी वाली यॉर्कशायर टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए थे. यॉर्कशायर के लिए टॉम कोहलर ने 48 गेंद में 62 रन की पारी खेली. सरे की तरफ से गस एटकिंसन ने 4 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिए.

ओवर्टन की पारी भी सरे की हार नहीं टाल पाई
161 रन के टारगेट का पीछा करते हुए सरे की पूरी टीम 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन ही बना सकी और 1 रन से मैच हार गई. सरे के लिए टॉम करन ने 36 और लॉरी इवांस ने नाबाद 35 रन बनाए. आखिरी के ओवर में जैमी ओवर्टन ने 21 गेंद में ताबड़तोड़ 40 रन ठोके. लेकिन, वो भी सरे को जीत नहीं दिला पाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *