410 करोड़ रुपए में बनी है ‘ब्रह्मास्त्र’, बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म…

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज से पहले उसके बायकॉट की बातें हो रही हैं, जिसकी वजह उन पुराने वीडियो को माना जा रहा है।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:– सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘बायकॉट ब्रह्मास्त्र’ ट्रेंडिंग में है, इसका कारण है स्टार्स के अपने पुराने बयान कुछ दिनों पहले यूजर्स ने आलिया भट्ट के बयान के बाद सोशल मीडिया पर ब्रह्मास्त्र बायकॉट का ट्रेंड चलाया था, बता दें कि आलिया के इस स्टेटमेंट के बाद फैंस उनके समर्थन में आए थे.दरअसल अब एक बार फिर से रणबीर कपूर के एक पुराने स्टेटमेंट के बाद रिलीज से पहले ही बायकॉट ब्रह्मास्त्र की मांग की जा रही है!

क्यों बायकॉट की हो रही मांग,, बता दें कि सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का 11 साल पुराना एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रणबीर बता रहे हैं कि उन्हें बीफ खाना भी बेहद पसंद है। ये वीडियो देखने के बाद नेटिजन्स इस फिल्म का बायकॉट करने की मांग करने लगे हैं। इसी के साथ दीपिका पादुकोण के साथ उनके उस वीडियो की भी चर्चा है, जिसमें वे बिकनी और ‘जगन्नाथ’ का जिक्र कर रहे हैं!

410 करोड़ रुपए में बनी है ‘ब्रह्मास्त्र’

दरअसल फिल्म की मेकिंग में निर्माताओं को 410 करोड़ रुपये का खर्च आया है,फिल्म के बजट का सबसे बड़ा हिस्सा इसके वीएफएक्स पर खर्च किया गया है। इस बजट में प्रमोशन और थियेटर में लाने की कीमत शामिल नहीं है। निर्माताओं के अनुसार यह बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है!

यह कलाकार आएंगे नजर

दरअसल बता दें कि गौरतलब है कि फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और नागार्जुन जैसे सुपरस्टार भी हैं। इसके अलावा डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय भी फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लीड रोल के लिए रणबीर कपूर ने 25-30 करोड़ रुपये फीस ली है,वहीं आलिया ने 10-11 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं

जबकि बता दें कि अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म में अपने रोल के लिए 10 करोड़ रुपये लिए हैं। बताते चलें कि ये पहला मौका है जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है तो वही करण जौहर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं!

यह भी पढ़े:–-श्रीकांत त्यागी मामले में सपा में अंतर्कलह, नोएडा महानगर उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *