श्रीकांत त्यागी मामले में सपा में अंतर्कलह, नोएडा महानगर उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

0

जानकारी के मुताबिक 11 बजे ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्‍यागी की पत्नी अनु त्यागी और इंगला त्यागी से मुलाकात करेंगे. 9 सदस्यीय सपा डेलीगेशन अन्नू त्यागी से 5 अगस्त से 9 अगस्त तक पुलिस हिरासत में लेकर उनके साथ हुए उत्पीड़न की जानकारी लेंगे.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : समाजवादी पार्टी का एक 9 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को श्रीकांत त्‍यागी की पत्‍नी अन्‍नू त्‍यागी से मुलाकात करने वाले है. इस प्रतिनिधिमंडल में शामिल एक सदस्य श्रावण त्यागी पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है. और कंप्लेन की कॉपी भी मौजूद है. आरोप है नाली के विवाद में पिता और भाई के साथ मिलकर हरिओम त्यागी की हत्या की थी. और नोएडा के सुल्तानपुर गांव निवासी श्रावण त्यागी फिलहाल जमानत पर हैं. और विपक्षियों का आरोप क्या उस त्यागी को न्याय दिलाएंगे, जो खुद हत्या के आरोपी है. और प्रतिनिधि मंडल में शामिल श्रवण त्यागी उनके पिता और भाई पर मुक़दमा संख्या 280/13धारा-147/452/323/506/307/302 थाना सेक्टर 39 नोएडा दर्ज है.

त्यागी समाज पर राजनीति एक बार फिर गरमाई है. सपा प्रतिनिधि मंडल से पीड़ित महिला ने मिलने से किया इंकार . महिलाओं ने सपा नेताओं को मिलने का समय नहीं दिया है. ऐसे में श्रीकांत त्यागी की पत्नी अन्नू त्यागी से ही आज मिलेंगे सपा के नेता, जबकि दोनों पक्ष के पीड़ित महिलाओं से मांगा था वक्त . बता दें कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतिनिधि मंडल नामित किया था, और जहां पूर्व मंत्री समेत स्थानीय पदाधिकारी भी शामिल है.

आपको बता दे 11 बजे ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में श्रीकांत त्‍यागी की पत्नी अनु त्यागी और इंगला त्यागी से मुलाकात करेंगे. 9 सदस्यीय सपा डेलीगेशन अन्नू त्यागी से 5 अगस्त से 9 अगस्त तक पुलिस हिरासत में लेकर उनके साथ हुए उत्पीड़न की जानकारी लेंगे. और बताया जा रहा है किप्रतिनिधि मंडल में त्यागी समाज के कई नेता, सपा मुख्यालय को अपनी रिपोर्ट भेजेंगे. दरअसल, 5 अगस्त को वीडियो वायरल होने के बाद से मामले ने तूल पकड़ा था. इस दौरान श्रीकांत त्यागी पुलिस को भी चुनौती देता रहा था. 4 दिन बाद पुलिस ने उसे मेरठ के पास से धरदबोचा था. श्रीकांत त्यागी पर है

यह भी पढ़े – मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को हाईकोर्ट से राहत,गिरफ्तारी पर लगी रोक

.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed