Bomb Threat:दिल्ली के इस स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

दिल्ली के एक स्कूल को ई-मेल के जरिए मंगलवार सुबह बम से उड़ाने की धमकी मिली। पुलिस की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

News Jungal Desk : दिल्ली के एक स्कूल को ई-मेल के जरिए मंगलवार सुबह बम से उड़ाने की धमकी मिली है । मामले की जानकारी के बाद पुलिस और बम डिस्पोजल टीम स्कूल पहुंची और जांच पड़ताल में लग गई है। बताया जा रहा है कि धमकी मिलने के बाद पुष्प विहार स्थित अमृता स्कूल में दहशत फैल गई।

सूचना मिलने के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस और अन्य टीमें पुष्प विहार के अमृता स्कूल में पहुंचीं और सघन तलाशी अभियान चलाया गया । डीसीपी साउथ चंदन चौधरी ने बोला कि , “बम डिस्पोजल टीम (बीडीटी) के जरिए स्कूल की गहन जांच की गई है । लेकिन कुछ नहीं मिला।” दिल्ली पुलिस के मुताबिक मामले की जांच करी जा रही है।

12 मई को दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली थी बम की धमकी

इससे पहले 12 मई को दिल्ली पब्लिक स्कूल, मथुरा रोड पर बम की धमकी मिली थी । लेकिन पुलिस की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला था।  और पुलिस उपायुक्त (दक्षिण पूर्व) राजेश देव के अनुसार कल डीपीएस मथुरा रोड को बम की धमकी का ईमेल मिलने की सूचना मिली थी।

राजेश देव के मुताबिक, पुलिस और बम डिस्पोजल स्क्वॉड स्कूल पहुंचे। और बाद में पता चला कि ई-मेल एक छात्र की ओर से भेजा गया था। और 2 बम डिस्पोजल टीमों ने कुत्तों और स्थानीय कर्मचारियों के साथ स्कूल की तलाशी ली लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है । यह एक फर्जी कॉल थी।

अधिकारी के अनुसार, स्कूल पहुंचने के बाद पुलिस ने स्कूल के कंप्यूटर सिस्टम/मेल की जांच करी और जिसमें पाया गया कि उक्त मेल गुरुवार को लगभग 6:17 बजे प्राप्त हुआ था। और तकनीकी जांच से हमें पता चला कि उक्त मेल गुरुवार को प्राप्त हुआ था। ईमेल पता एक छात्र का है, जिसने मेल भेजने से इनकार कर दिया था।

Read also : डबल मर्डर से दहला मेरठ घर के अंदर पति-पत्नी की गला रेतकर हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *