9 साल की आरोही की आवाज के बॉलीवुड स्टार्स भी दीवाने

गाजियाबाद की नन्ही आरोही किसी पहचान की मोहताज नहीं है. आरोही सोनी सारेगामा लिल चैंप में  टॉप 10 परफॉर्मर में से एक रही है. आरोही की गायिका को बॉलीवुड की कई हस्तियां सरहा चुकी हैं. भविष्य में आरोही को एक बेहतरीन प्लेबैक सिंगर बनना है और वह अपना आइडल लता मंगेशकर को मानती है. 

News jungal desk : दुनिया भर में 11 अक्टूबर को अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस (International Day of the Girl Child ) मनाया जा रहा है । और यह वो दिन है, जब देश के साथ अन्य मुल्कों में रहने वाली लड़कियां भी अपने अधिकार और बराबरी के दर्द को लेकर जागरूकता की बात करती नजर आती है ।
इस दिन गर्ल चाइल्ड एजुकेशन (Girl Child Education ), गर्ल्स हेल्थ (Girl Health ) और करियर ऑपर्च्यूनिटी (Career Opportunity ) पर बात की जाती है ।

इस विशेष दिन पर आज हम आपको गाजियाबाद की एक ऐसी बालिका के बारे में बताने जा रहे हैं । और जिसने न केवल गाजियाबाद बल्कि पूरे देश में अपनी पहचान बनाई है । जी, हां हम बात कर रहें है आरोही सोनी की. आरोही एक छोटा पैकेट बड़ा धमाका है ।

सारेगामा लिटिल चैंप की टॉप 10 परफॉर्मर
नन्हीं सी 9 वर्षीय इस बच्ची के गले में कोई जादूई यंत्र है । दरअसल, आरोही टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम सारेगामा लिटिल चैंप में भाग लेने वाली उत्तर प्रदेश की इकलौती प्रतिभागी हैं । इस टीवी शो में आरोही ने बेहतरीन परफॉर्मेंस करके टॉप 10 परफॉर्मर में अपनी जगह बना ली थी । और इतना ही नहीं, बल्कि शो के दौरान बॉलीवुड के कई बड़ी हस्तियों ने आरोही की आवाज को सराहा था ।

प्लेबैक सिंगर बनने की चाहत
आरोही ने बताया कि उन्हें भविष्य में एक प्लेबैक सिंगर बनना है. जिसके लिए वह कड़ी मेहनत कर रही है और रोजाना ही रियाज करती है. सारेगामा लिटिल चैंप्स के तजुर्बे पर आरोही ने बोला कि वो एक काफी बड़ा मंच था, जहां परफॉर्मेंस का मौका मिला. यह काफी गर्व की बात थी कि संगीत के क्षेत्र में बड़े कलाकारों के सामने परफॉर्म कर पाई और उन्होंने मेरी गलतियों को भी सुधारा है ।

यह भी पढ़े :महाराष्ट्र: फ्लाइट में नहीं रुक रही छेड़छाड़ की घटनाएं, महिला के साथ यात्री ने फिर की ‘गलत हरकत’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *