बेटियों का आरोप पापा ने लड़का न होने की वजह से मां को मार डाला!

0

News Jungal Desk Kanpur : बांदा में पूर्व IPS की बहू श्वेता सिंह की मौत से पहले के वीडियो सामने आए हैं। इसमें गाली देने पर वह पति दीपक सिंह को थप्पड़ मारती नजर आ रही हैं। यह घटना कब की है। यह तो स्पष्ट नहीं है। हालांकि, बताया जा रहा है कि श्वेता की मौत के एक-दो दिन पहले का है। बता दें कि जिला पंचायत सदस्य और भाजपा की महिला मोर्चा की महामंत्री श्वेता का बुधवार को फंदे से लटकता हुआ शव मिला था।

सामने आए वीडियो में नजर आ रहा है कि श्वेता और दीपक किसी बात पर झगड़ रहे हैं। श्वेता ने पति से कहा कि- मुझसे दूर रहके बात करो। इस पर पति दीपक ने कहा कि तुझे कौन छू रहा है। चल हट…और कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल करता है। इसके बाद वह पति को थप्पड़ मार देती है। श्वेता ने कहा- मुझे एक भी शब्द अपशब्द कहा तो इसी तरह से थप्पड़ मारूंगी। फिर पति ने भी गुस्से में कहा कि तुमने थप्पड़ मारा।

जो वीडियो सामने आए हैं उसमें श्वेता और दीपक के अलावा एक अन्य शख्स भी कमरे में नजर आ रहा है। दीपक उस शख्स से कहता है कि श्वेता, उसके मामा राजेश सिंह को यहां आने नहीं दे रही है। आखिर इससे पूछो कि वो क्यों उनको नहीं आने देना चाहती है, क्या कारण है? यही बात ये बता दे, तो आज ही सब मामला रफा-दफा हो जाएगा।

इस पर वह शख्स कहता है कि, श्वेता जी जब यही बात है, तो बता दीजिए कि मामा को न आने देने का कोई बड़ा या छोटा कारण जो भी हो। इसी दौरान दीपक मामा राजेश सिंह को फोन लगा देता है। वह फोन पर ही उनसे पूछता है कि श्वेता आपको यहां क्यों नहीं आने देना चाहती है। इसका क्या कारण है?

इस पर मामा राजेश सिंह कहते हैं कि इसका कारण श्वेता से पूछो। जब दीपक श्वेता से पूछता है तो श्वेता कुछ नहीं बोलती है। इस पर दीपक कहता है कि मामा न आप बता रहे हैं और न ही श्वेता बता रही है। मैं इसी बात को लेकर परेशान हो गया हूं।

मामा क्यों नहीं आएं ये पापा को बताऊंगी
वीडियो में दिख रहा है कि कमरे में बातचीत के दौरान दीपक बार-बार उस शख्स के सामने श्वेता को गाली भी देता है। कहता है बताती क्यों नहीं, मामा क्यों नहीं यहां आएं। मामा मेरे घर में आएंगे। थोड़ी देर बाद दीपक, श्वेता के पास जाता है। कहता है आज तलाक तो तेरा-मेरा हो गया है, लिखित बता रहा हूं, लेकिन ये बात तो बताओ कि मामा यहां क्यों नहीं आएं।

इस पर श्वेता कहती है कि मामा के यहां न आने का कारण मैं आपके पापा को बताऊंगी। आपको नहीं बताऊंगी, वो आदमी राजेश सिंह यहां क्यों नहीं आना चाहिए, क्योंकि यहां पर मेरी बेटियां हैं। इस पर दीपक कहता है कि श्वेता तुम यहां पर नहीं रहोगी। दोनों में लड़ाई शुरू हो जाती है।

ये भी देखे : GSVM : अच्छी तरह से खा-पी रहे बच्चों में कुपोषण का खतरा पड़ेगा मालूम

थप्पड़ खाने के बाद पहुंचा ससुराल,बहुत गलत किया
गुस्साया दीपक घर में किसी शख्स से कहता है कि आज उसने थप्पड़ मार दिया मुझे। बहुत गलत किया। थोड़ी देर बाद दीपक कुर्ता-पैजामा पहन कर अपनी ससुराल तलाक की बात करने की बात कहते हुए चला जाता है। वहां दीपक जब अपनी सास से बात करता है तो उसकी सास कहती है कि अगर हम तुम्हें फांसी पर न लटकवाए तो कहना, बता दे रहे हैं। इस पर दीपक कहता है कि श्वेता को बचा लोगी क्या? तब सास कहती है कि हां मैं श्वेता को बचा लूंगी।

नशे में होने पर सास ने टोका
दीपक कहता है, जब मैं श्वेता से बोल रहा हूं कि तलाक ले ले तो क्यों नहीं तलाक लेकर अपने घर आ रही है। इस पर सास कहती है क्यों जाए वो अपना घर छोड़कर। शादी करके ले गए हो। दीपक कहता है कि वो मुझसे कह रही थी कि मैं चली जाऊंगी। इस एक अन्य युवती बोलती है गुस्से में बोल दिया होगा। उसकी सास कहती है कि थोड़ा आराम से बोलिये। लग रहा है कि जैसे शराब के नशे में आए हैं।

मैं टूट गई हूं…श्वेता ने बहन को किया था मैसेज
वीडियो से पहले गुरुवार सुबह श्वेता का जेठानी को भेजा एक मैसेज सामने आया था। इसमें उसने लिखा था- इन दिनों अगर मेरे साथ कुछ होता है इन सबका जिम्मेदार मेरा पति दीपक सिंह होगा। मैं जिंदा रही तो मिलूंगी, नहीं तो आने वाले समय के लिए अब किसी से कुछ नहीं कह पाऊंगी। मैं टूट गई हूं। मुझे रोज-रोज सताया जा रहा है। मुझे इतना टॉर्चर किया जा रहा है कि लगता है खुद ही कुछ कर लूं।

बेटी बोली- बेटा न होने से प्रताड़ित करते थे मां को
श्वेता की बड़ी बेटी गौरी ने भी कहा है कि पापा ने मम्मी के साथ बहुत बुरा किया। पापा ने लखनऊ में कहा था कि तुम्हारी मां को बांदा ले जाकर मार दूंगा। दादी, बाबा, चाचा सबको जेल भिजवाएंगे। सबने मेरी मां को ताने मार-मार कर मार डाला। सभी मां को बुरा-बुरा बोलते थे और गालियां देते थे। बाबा कहते थे कि हम लोगों को प्राइमरी स्कूल में पढ़ाओ। मां को तलाक दे दो, दूसरी शादी कर लो। उन्हें लड़का चाहिए था।

फंदे पर लटका मिला था बीजेपी नेता का शव
बांदा के इंदिरा नगर में रहने वाली श्वेता का शव बुधवार को घर में साड़ी के फंदे से लटकता मिला। परिजनों की सूचना पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वहीं, पति डॉ. दीपक सिंह गौर भी भाजपा नेता है। वह मौके से फरार हो गया। उसका फोन भी स्विच ऑफ था।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *