Sunny Deol: एक्टर में सिर्फ 45 दिनों में पूरी कि फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ कि शूटिंग

0

बॉलीवुड एक्टर Sunny Deol ने अपनी आने वाली फिल्म में लगे हुए थे। हाल ही में मिली खबर के अनुसार एक्टर में फील ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ की शूटिंग मात्र 45 दिनों…

न्यूज जंगल डेस्क: बॉलीवुड एक्टर Sunny Deol ने अपनी आने वाली फिल्म में लगे हुए थे। हाल ही में मिली खबर के अनुसार एक्टर में फील ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ की शूटिंग मात्र 45 दिनों में पूरी कर ली है। वही इस फिल्म का निर्देशन आर बाल्की द्वारा किया गया है।

आपको बात दे कि आर बाल्की के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ गुरु दत्त को समर्पित है। वही इस फिल्म में सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट ने मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म है। जिसकी शूटिंग एक्टर सन्नी देओल ने सिर्फ 45 दिनों में पूरी कर ली है।

इसे लेकर एक्टर सन्नी देओल ने कहना है कि “बाल्की सर के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका है। वह वास्तव में एक महान पेशेवर हैं, जो एक बड़े विजन के साथ हैं। वह जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए और वह अपने काम के साथ बहुत सटीक हैं, और यही वजह है कि हमने केवल 45 दिनों में ही शूटिंग पूरी कर ली है। उनके और पूरी टीम के साथ काम करना बहुत खुशी की बात थी। यह हमारे लिए काफी आसान रहा। वही फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कि जाएगी।

यह भी पढ़ेAyushman Khurana: एक्टर अगले साल ईद पर ले कर आ रहे है फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed