अयोध्या: महिला ने बनाई रील ,सरयू नदी में नहाते हुए, इंटरनेट यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

0

News jungal desk :– अयोध्या में सरयू नदी (Saryu River) के किनारे राम की पैड़ी पर नहाने के दौरान रील बनाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया (social media) पर वायरल एक वीडियो में महिला सरयू नदी (Saryu River) में नहाते के दौरान रील बनाती दिख रही है। महिला ‘जीवन में जाने जाना’ गाने डांस करती दिख रही है। वीडियो के सोशल मीडिया (social media) पर वायरल होने के बाद इंटरनेट यूजर्स (Internet users) ने महिला को खबू खरी-खोटी सुनाई है। वहीं, मामले की जानकारी के बाद पुलिस ने जांच के बाद उचित कार्रवाई की बात कही है।

अयोध्या के सरयू नदी (Saryu River) में नहा रही महिला ‘राम की पैड़ी’ घाट पर डांस करती दिख रही है। गुलाबी सलवार सूट पहने महिला बॉलीवुड गाने ‘जीवन में जाने जाना’ पर पानी छिड़कते हुए और बाल झटकते हुए थिरकती नजर आ रही है।

सोशल मीडिया (social media) पर नहाने के दौरान वायरल वीडियो (viral video) को देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स ने नाराजगी व्यक्त की है। यूजर्स ने पुलिस से पूजा स्थल का अनादर करने के लिए महिला के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

अयोध्या पुलिस (Ayodhya Police) ने वीडियो पर जवाब देते हुए कहा कि आवश्यक कार्रवाई जारी है। अयोध्या पुलिस (Ayodhya Police) ने एक्स पर लिखा कि प्रभारी निरीक्षक को आवश्यक जांच और कार्रवाई के लिए अयोध्या निर्देशित किया गया है।
बता दें कि मंदिरों के अलावा मेट्रो ट्रेनों, रेलवे प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर भी युवक-युवतियों को डांस करते हुए रील्स बनाते देखा जा चुका है। कई बार reels बनाने के चक्कर में बड़ा नुकसान भी हो जाता है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed