उद्धव ठाकरे से BJP का सवाल, “क्या बाल ठाकरे की विचारधारा पर चल रही शिवसेना?”

0

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमने बीजेपी के साथ रहकर अपने 25 साल खराब कर दिए.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : एक वक्त था जब बीजेपी और शिवसेना महाराष्ट्र में एक दूसरी की मदद से सरकार चलाया करते थे. लेकिन अब दोनों ही पार्टियां लगातार एक दूसरे पर हमलावर रहती हैं. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि हमने बीजेपी के साथ रहकर अपने 25 साल खराब कर दिए. ठाकरे के इस बयान पर बीजेपी से तुरंत जवाब भी आया. 

बीजेपी ने हिंदुत्व पर पूछा सवाल

बीजेपी नेता राम कदम ने उद्धव ठाकरे को जवाब देते हुए कहा कि, “हिंदुत्व पर लेक्चर देने से पहले ठाकरे को ये सोचना चाहिए कि क्या शिवसेना बाल ठाकरे की विचारधारा पर चल रही है? जिन्होंने कहा था कि वो निजी और राजनीतिक तौर पर कांग्रेस में शामिल नहीं हो सकते हैं, अगर ऐसी स्थिति बनती है तो वो अपने पार्टी दफ्तर पर ताला लगाना पसंद करेंगे.”

ये भी पढ़ें : सपा सुप्रीमो अखिलेश का ऐलान, ‘सरकार बनी तो IT सेक्टर में देंगे 22 लाख नौकरियां’

बीजेपी को छोड़ा, हिंदुत्व को नहीं – ठाकरे
बता दें कि शिवसेना ने भले ही लाख कोशिशें की हों, लेकिन वो राष्ट्रीय स्तर की पार्टी बनने में अब तक नाकाम रही है. उद्धव ठाकरे और बाकी पार्टी नेताओं का ये दर्द कई बार सामने आता है. इसीलिए अब उद्धव ठाकरे ने कहा है कि उनकी पार्टी राज्य के बाहर भी अपना प्रसार करेगी और राष्ट्रीय तौर पर अपनी पहचान बनाएगी. ठाकरे ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने सत्ता तक पहुंचने के लिए हिंदुत्व का इस्तेमाल किया. इसीलिए हमने बीजेपी को छोड़ दिया, हिंदुत्व को नहीं. बीजेपी का मतलब हिंदुत्व नहीं है. शिवसेना ने बीजेपी के साथ गठबंधन में 25 साल निकाले, लेकिन वो बर्बाद चले गए. 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *