MLC चुनाव में BJP की बड़ी जीत,केशव ने कसा तंज बोले- सपा बनेगी समाप्तवादी पार्टी !

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को यूपी एमएलसी चुनाव के नतीजे आये हैं। जिसमें बीजेपी को बड़ी जीत हासिल हुई हैं। जिसके बाद प्रदेश के डिप्टी सीएम

News Jungal Political Desk :- उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को यूपी एमएलसी चुनाव के नतीजे आ गये हैं।जिसमें बीजेपी को बड़ी जीत हासिल की हैं। जिसके बाद प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या Keshav Prasad Maurya ने एमएलसी चुनाव के नतीजे आने के बाद समाजवादी पार्टी को घेरते हुए एक ट्वीट साझा किया हैं। जिसमें उन्होंने सपा को समाप्तवादी पार्टी कह दिया हैं।

केशव प्रसाद मौर्या ने एमएलसी चुनाव MLC election में जीत हासिल करने वाले प्रत्याशियों को बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा कि “शिक्षक और स्नातक MLC चुनाव 2023 में भाजपा प्रत्याशियों को जीत की हार्दिक बधाई। बुद्धिजीवी वर्ग ने 2024 का संदेश दिया हैं। मतदाताओं के प्रति आभार,कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई। हिंदूओं और रामचरितमानस विरोधी,अहंकारी और गुंडागर्दी करने वाली सपा का सफ़ाया, हो गया हैं। समाप्तवादी पार्टी बनेगी सपा पार्टी।

उत्तर प्रदेश में शुक्रवार को शिक्षक एमएलसी चुनाव व स्नातक एमएलसी चुनाव के नतीजे पूर्ण रूप से सामने हैं। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एमएलसी चुनाव की 5 सीटों में से 4 सीटों पर जीत हासिल की हैं।जबकि एक अन्य प्रत्यासी ने निर्दलीय चुनाव जीता है।

ये भी पढ़ें:- Greater Noida: CEO ऋतु महेश्वरी को लगा बड़ा झटका, हाईकोर्ट ने वेतन से 10 हजार रुपए काटने का दिया आदेश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *