मुस्लिम क्षेत्रों में कमल का फूल लेकर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता और बोले बकरीद मुबारक

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर:—भारतीय जनता पार्टी इन दिनों साल 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अपने हथियार तलाशने में जुट गई है। बूथ सदस्यता अभियान के जरिए भारतीय जनता पार्टी अब अल्पसंख्यकों की तरफ टकटकी लगाकर देख रही है

आपको बता दें कि बीजेपी आलाकमान की तरफ से निर्देश पाते ही भारतीय जनता पार्टी के जमीनी कार्यकर्ता मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में जोर शोर से प्रचार प्रसार पार्टी की नीतियों का करते दिख रहे हैं।

बता दें कि कानपुर के मुस्लिम बेल्ट बेगमगंज दादा मियां चौराहा, चमनगंज जैसे इलाकों मे भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता पार्टी की रीत और नीत को लेकर मुस्लिमों के बीच पहुंच रहे हैं।

आपको बता दें कि बकरीद से ठीक 1 दिन पहले भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ का कुछ अलग ही तस्वीर देखने को मिली। कार्यकर्ता पार्टी का चुनाव चिन्ह कमल का फूल हाथ में लेकर मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में पहुंचे और मुस्लिमों को बकरीद की शुभकामनाएं देते दिखाई पड़े। इसके साथ ही कार्यकर्ताओं ने मुस्लिमों से यह सवाल भी किया की भारतीय जनता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता ऐसा क्या करें जिससे उनकी समस्याओं का निदान हो और अल्पसंख्यक समुदाय भारतीय जनता पार्टी के साथ आ खड़ा हो।

बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम बहुल इलाकों मे मुस्लिमों से उनकी समस्याएं क्या है उनका मोबाइल नंबर क्या है उनका नाम क्या है और उनका पता क्या है। बाकायदा रजिस्टर में लिखकर भारतीय जनता पार्टी आलाकमान को पूरा ब्यौरा भेजने की तैयारी कर ली गई है और साल 2024 की जमीनी लड़ाई की अभी से व्यापक योजना पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता अमल करते नजर आ रहे हैं। क्या है जमीनी हकीकत पेश है

यह भी पढ़े :—नही लगेगा बीमारी छिपाने का इल्जाम , बीमा कंपनी को देना होगा पूरा क्लेम ,जाने कैसे ….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *