सास-ससुर ने किया अवैध संबंधों का विरोध तो प्रेमी संग मिलकर बहू ने पीटा

0

यूपी के चित्रकूट जनपद में सास-ससुर को बहू को प्रेमी के साथ अवैध संबंध मनाने का विरोध करना भारी पड़ गया है, जिससे बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर दोनों की पिटाई कर दी.

News Jungal Desk: यूपी के चित्रकूट जिले में सास-ससुर को बहू को दूसरे के साथ अवैध संबंध मनाने का विरोध करना बहुत ही भारी पड़ गया है. विरोध करने पर बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर सास-ससुर की बुरी तरह पिटाई कर दी है, जिससे सास-ससुर गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं. फिलहाल सास-ससुर की शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल यह पूरा मामला चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र के बिहटा गांव का बताया जा रहा है. जहां के रहने वाले पीड़ित सास-ससुर ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके बेटे रविन्द्र की शादी 8 साल पहले राजापुर की रहने वाली गीता से किया गया था. उनके बेटे-बहू को तीन बच्चे भी हुए हैं लेकिन उनका बेटा कमाई करने के सिलसिले में बाहर गया हुआ है। उसके जाने के बाद बहूकिसी गैर आदमी के साथ नाजायज संबंध रखती है. पीड़ित सास-ससुर ने आगे बताया कि बहू का गांव के ही रहने वाले नीरज नाम के व्यक्ति से पिछले 2 सालों से अवैध संबंध चल रहा है और वह खुलेआम बहू से मिलने के लिए घर भी आता जाता रहता है और उनकी बहू भी उसके साथ खुलेआम घूमती है और उसके साथ उनके घर पर भी मौजूद रहती है.

हालात तब गंभीर हो गए जब 2 दिन पहले बहू नीरज के साथ दो दिनों से लापता हो गई थी. जब वह अपने प्रेमी के साथ घर आई तो उन्होंने अपनी बहू की इस करतूत का विरोध किया तो बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उल्टा उनकी पिटाई कर दी है. बहू और उसके प्रेमी की पिटाई से बचने के लिए डायल 112 नंबर की पुलिस को मौके पर बुलाया. पुलिस ने उनका मेडिकल तो करा दिया लेकिन मऊ थाने की पुलिस ने उनकी रिपोर्ट अब तक नहीं लिखी है और उल्टा उन्हें डांट फटकार कर भगा दिया है जिससे न्याय न मिलने पर अब वह पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंच गए और आरोपी बहू व उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं. वही इस मामले में मऊ थाना प्रभारी का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है, जल्द ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Read also: MP: गैंगरेप के आरोपियों का घर बुलडोजर से किया गया ध्वस्त, मंदिर सेवा से बर्खास्‍त

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *