Bjp सांसद मनोज तिवारी ने गिनाई मोदी सरकार की उपलब्धियां,राहुल गांधी पर कसा तंज…

राहुल गांधी पर करारा हमला करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि राहुल को अमेठी के लोगों ने आईना दिखा दिया है. वहीं प्रधानमंत्री पर राहुल के हमले को लेकर बीजेपी सांसद ने कि राहुल गांधी को मोदी मैनिया है. रात दिन जैसे जैसे प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता बढ़ती है वैसे-वैसे राहुल गांधी का फ्रस्ट्रेशन बढ़ता जाता है.

News Jungal Desk :- बीजेपी के लोकसभा सांसद मनोज तिवारी गुरूवार को लखनऊ पहुंचें. जहां उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान मोदी सरकार के 9 साल बेमिशाल की उपलब्धियां गिनाईं. इस दौरान उत्तर प्रदेश Uttar Pradesh सरकार के वित्त एवं संसदीय कार्यमंत्री सुरेश खन्ना और बीजेपी नेता मोहसिन रजा मौजूद रहे.

उन्होंने कहा कि इन 9 वर्षों के गरीब कल्याण को समझना है तो नमो एप की स्टडी कर लें. जिस पर प्रधानमंत्री आफिस से हर एक जानकारी उपलब्ध कराई जा रही है. उन्होंने कहा, “बीते 9 साल में विकास कार्यों में हमने कोई भेदभाव नहीं किया गया. हम ये नही कह रहे कि देश की सारी समस्या हमने खत्म कर दी. अभी और बहुत कुछ करना है.”

उन्होंने मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियों के लिए एक पंक्ति कही. उन्होंने कहा, “भारत की खुशियों का हो गया श्री गणेश है मगर शिखर अभी शेष है. इसमें देश के लोगो का हमें आशीर्वाद चाहिए.” भाजपा सांसद ने 2024 चुनाव को लेकर बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि 2024 में BJP 400 से अधिक सीटें जीतने जा रही है.मनोज तिवारी ने इस दौरान कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद राहुल गांधी पर भी तंज किया. उन्होंने राहुल गांधी को फ्रस्ट्रैटेड आदमी बता दिया.

राहुल गांधी पर करारा हमला करते हुए मनोज तिवारी ने कहा कि राहुल को अमेठी के लोगों ने आईना दिखा दिया है. वहीं प्रधानमंत्री पर राहुल के हमले को लेकर बीजेपी सांसद ने कि राहुल गांधी को मोदी मैनिया है. रात दिन जैसे जैसे प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता बढ़ती है वैसे-वैसे राहुल गांधी का फ्रस्ट्रेशन बढ़ता जाता है. अब इसमें हम लोग क्या करें.

यह भी पढ़े : एक लाख रूपये छीन भाग निकले बदमाश,100 मीटर की दूरी पर वारदात को दिया अंजाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *