बीजेपी सांसद बृजभूषण को रैली की नहीं मिली मंजूरी, स्थगित करने का एलान

डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने घोषणा की कि 5 जून को होने वाली जन चेतना महारैली अयोध्या चलो को कुछ दिनों के लिए स्थगित किया जा रहा है क्योंकि पुलिस की जांच चल रही है।

News Jungal Desk: भारतीय जनता पार्टी सांसद बृजभूषण शरण सिंह और पहलवानों के बीच की लड़ाई लगातार जारी है। यौन शोषण जैसे गंभीर आरोपों में घिरे हुए बृजभूषण शरण सिंह ने शुक्रवार को घोषणा की कि अयोध्या में होने वाली जन चेतना रैली स्थगित की जा रही है। बीजेपी सांसद ने सोशल मीडिया पर पोस्रकरके कहा कि पुलिस जांच के चलते इस रैली को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया है।

ब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने घोषणा की कि 5 जून को होने वाली ‘जन चेतना महारैली, अयोध्या चलो‘ को कुछ दिनों के लिए टाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस जांच चल रही है और सुप्रीम कोर्ट के गंभीर निर्देशों का सम्मान करते हुए ये निर्णय लिया है।

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने 5 जून को अयोध्या में ‘जन चेतना महारैली’ करने का ऐलान किया था। इस महारैली में बृजभूषण ने साधु-संतों से शामिल होने की अपील की थी। पहलवानों के लगाए गंभीर आरोपों के बीच बृजभूषण शरण सिंह ने अयोध्या से अपना दम दिखाने की योजना बनाई थी।

रैली की नहीं मिली थी मंजूरी

बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह की अयोध्या में होने वाली जन चेतना रैली को लेकर लगातार असमंजस बना हुआ था। ऐसा कहा जा रहा है कि इस रैली को करने की इजाजत नहीं मिली थी। ऐसा कहा जा रहा है कि पॉक्सो एक्ट की गंभीरता को देखते हुए अयोध्या में होने वाली इस रैली को प्रशासन की ओर से स्वीकृति नहीं मिली थी। जिसको देखते हुए साधु-संतों ने बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में आवाज बुलंद की थी।

Read also: ‘2 जून की रोटी’ आखिर क्या है , सिर्फ नसीब वालों को ही क्यों मिलती है? जानें इसका मतलब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *