Bigg Boss 17: 17 साल में पहली बार टूटेगा बिग बॉस का ये बड़ा नियम!

सलमान खान का शो बिग बॉस (Bigg Boss 17) 17 colors पर 15 अक्टूबर रविवार रात से शुरू हो चुका है और पहले ही दिन इस में काफी हंगामा देखने को मिला। आईये जानते हैं ऐसा कौन सा नियम है जो इतने सालों बाद टूटेगा।

बिग बॉस सीजन 17

News jungal Bollywood desk :– सलमान खान का शो बिग बॉस 17 रविवार रात से शुरू हो चुका है बिग बॉस मे 17 कंटेंस्टेंट (17 contestants) आए हैं और टीवी स्टार्स (TV stars) के अलावा इसमें यूट्यूबर्स (Youtubers) को भी बुलाया गया है इस शो में इस बार कुछ नया होने वाला है जो आज से पहले बिग बॉस हाउस में कभी नहीं हुआ.

बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में 17 साल बाद ही ये बदलाव देखने को मिलेगा। जो पिछले 17 सालों में कभी नहीं हुआ वो अब होगा। खबरों की माने तो इस बार घर में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट फोन करने की खास सुविधा दी जाएगी। दरअसल घर में एक स्पेशल स्क्रीन लगाई जाएगी,उसके जरिए कंटेस्टेंट अपनी फैमिली के साथ बात कर पाएंगे। ऐसे में इस 17 सीजन का दिलचस्प होना तो तय है अब देखना ये होगा कि इस नए फीचर्स से घर में क्या-क्या बवाल मचता है।

बिग बॉस शुरू हो चुका है और ऐसे में 17 कंटेंस्टेंटे (17 contestants) में से 2 के बीच जबरदस्त लड़ाई भी देखी गई है वहीं, इस समय उड़ारिया के एक्स कपल ईशा मालवीय (Isha Malviya) और अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) के बीच तीखी बहस देखने को मिल रही है दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े :जवान’ ने एक बार फिर दी ‘गदर 2’ को करारी मात, संडे को नोटों की बरसात,39वें दिन रच दिया इतिहास

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *