Mirzapur: रविवार को हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत, एक को बेकाबू ट्रक ने रौंदा, दूसरे की बाइक खड़े ट्रक से भिड़ी…

0

मिर्जापुर जिले में दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में बाइक सवार दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। अहरौरा थाना क्षेत्र के खागापुर पेट्रोल पंप के पास बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया। वहीं लालगंज थाना क्षेत्र के नैडी कठारी मार्ग बाइक सवार अधेड़ खड़े ट्रक से जा भिड़ा। 

News jungal desk: यूपी के मिर्जापुर जिले में दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में बाइक सवार 2 लोगों की मौत हो गई। अहरौरा  थाना क्षेत्र के खागापुर पेट्रोल पंप के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की जान चली गई। वहीं लालगंज थाना क्षेत्र के नैडी कठारी मार्ग पर खड़े ट्रक में टकराने से बाइक सवार अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई।

अहरौरा थाना क्षेत्र के मीरापुर निवासी विकास कुमार (30) पुत्र श्रीराम नारायन रविवार रात अपने घर से बाइक लेकर खदान की तरफ जा रहा था। खागापुर मौर्य पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था तभी उसे ट्रक ने उसे रौंद दिया। जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मच गया है। विकास के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

दूसरी घटना लालगंज थाना क्षेत्र के नैडी कठारी मार्ग की है। जहां सोमवार सुबह ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के वाणीपुर निवासी 52 वर्षीय बाइक सवार श्रीकांत दुबे खड़े ट्रक में पीछे से जा भिड़े। हादसे में श्रीकांत की मौत हो गई । शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। अस्पताल पहुंचे परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। 

Read also: ‘Animal’ में नरभक्षक का रोल कर रहे हैं Bobby Deol, टीजर में खुद को देखकर सहम गये थे एक्टर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *