कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कॉमेडियन कुणाल और फारुकी को भेजा शो करने न्योता

0

हास्य कलाकार फारुकी और कुणाल कामरा इन दिनों अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

न्यूज़ जंगल डेस्क, कानपुर : हास्य कलाकार कुणाल कामरा और मुन्नवर फारूकी को अपने बेंगलुरू में किये जाने वाले कार्यक्रमों को अनुमति न मिलने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने इन दोनों कलाकारों को अपने हास्य कार्यक्रम BJP शासित मध्य प्रदेश के भोपाल में आयोजित करने के लिए सोमवार को न्योता दिया.

दिग्विजय ने ट्वीट किया, ‘‘मैं कुणाल तुम्हारे और मुन्नवर के लिए भोपाल में कार्यक्रम आयोजित करता हूँ. सारी जिम्मेदारी मेरी होगी. शर्त एक होगी, हास्य का विषय केवल दिग्विजय सिंह होगा.’’ उन्होंने आगे लिखा, ‘‘इसमें तो संघियों को एतराज नहीं होना चाहिए. आओ डरो मत. अपनी सुविधानुसार तारीख और समय दो. तुम्हारी सभी शर्तें मंजूर हैं.’’अपने इस ट्वीट के साथ राज्यसभा सदस्य दिग्विजय ने कामरा से जुड़े एक समाचार के लेख को भी साझा किया है.

जनवरी में पुलिस शिकायत की गई थी दर्ज

इस साल जनवरी में भारतीय जनता पार्टी के एक विधायक के बेटे ने फारुकी के खिलाफ एक कार्यक्रम के दौरान धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद फारुकी मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महीने जेल में रहे थे. 

ये भी पढ़े : कॉरिडोर के श्रमिकों से मिले पीएम मोदी, की फूलों की वर्षा, साथ बैठ फोटो भी खिंचवाई

कई शोज किए गए कैंसल

दरअसल हास्य कलाकार फारुकी और कुणाल कामरा इन दिनों अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन दोनों ही कलाकारों को इन दिनों बड़े विरोध का सामना करना पड़ रहा है. एक महीने पहले ही हिंदू संगठन के विरोध के फारुकी के कई शोज कैंसल कर दिए गए. वहीं सरकार के तरफ आलोचनात्मक रुख रखने के कारण कुणाल कामरा के भी कई शो रद्द कर दिए गए है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed