Shreyas got Injured : टीम इंडिया को न्यूजीलैंड सीरीज से पहले बड़ा झटका, श्रेयस अय्यर वनडे सीरीज से बाहर

News Jungal sports desk : भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जनवरी से शुरू हो रही 3 मैचों की वनडे सीरीज से ठीक पहले एक तगड़ा झटका है। टीम के मिडिल ऑर्डर बैट्समैन श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोट लगने के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने आज श्रेयस के वनडे सीरीज से बाहर होने की सूचना दी है। श्रेयस अय्यर की जगह रजत पाटीदार को भारतीय टीम में शामिल कर लिया गया है।

श्रेयस अय्यर का चोट के कारण सीरीज से बाहर होना भारत की 2023 वर्ल्ड कप के लिए की जा रही तैयारियों को एक झटका है। आगामी वनडे विश्व कप भारत में इसी साल होना है। इस परिप्रेक्ष्य में कुछ खिलाड़ियों को मैनेजमेंट प्रत्येक मैच में मौका देना चाहती है जिससे वह वर्ल्ड कप में खेलने वाले खिलाड़ियों की सूची तैयार कर सके। श्रेयस अय्यर को वर्ल्ड कप में मध्यम क्रम में बल्लेबाजी का पुख्ता दावेदार माना जा रहा था। ऐसे में श्रेयस की चोट को लेकर मैनेजमेंट चिंतित है। ज्ञात हो, कि विकेटकीपर बल्लेबाज त्रषभ पंत एक्सीडेंट के चलते पहले ही टीम से बाहर हैं, उन्हें फिट में काफी समय लग सकता है। ऐसे में श्रेयस अय्यर का चोटिल होना भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर है।

श्रेयस अय्यर के पीठ में चोट है। चोट से उबरने के लिए उन्हें अब नेशनल क्रिकेट अकादमी (NCA) जाना होगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज की शुरुआत बुधवार को हैदराबाद से होगी।

Also read : पाकिस्तान में गेंहू,आटा को लेकर मचा हाहाकार,भारत में भी कहीं बिगड़ न जायें हालात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *