Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस में वरुण गांधी की एंट्री पर क्या बोले राहुल गांधी…

Bharat Jodo Yatra: पंजाब के होशियारपुर में मंगलवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सुरक्षा में चूक मामले पर राहुल गांधी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

न्यूज जंगल डेस्क :- पंजाब के होशियारपुर में मंगलवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान सुरक्षा में चूक मामले पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि मुझे एक शख्स नज़र आ रहा था जो मुझे गले लगाने आया था, पता नहीं आप इसे चूक क्यों कह रहे हैं? इस भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में बहुत उत्साह होता है।

बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि जो शख्स मेरे पास आया था और मुझे गले लगाने की कोशिश की थी, बाद में सुरक्षाकर्मियों ने उसकी जांच की, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि जांच में सामने आया कि वह भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) को लेकर बहुत उत्साहित था, इसलिए मुझे गले लगाने के लिए मेरे करीब आया था, बता दें कि मंगलवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की सुरक्षा में दो बार सेंध का मामला सामने आया।

राहुल बोले- देश की 40 फीसदी संपत्ति पर 1 प्रतिशत अमीरों का कब्जा

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि हिंदुस्तान के सबसे अमीर 1 प्रतिशत के पास देश का 40 प्रतिशत धन है, ये जो असमानता है, इसके खिलाफ ही हमने भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) शुरू की है, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि कुछ आंकड़े ऐसे हैं जिन पर मीडिया कभी जवाबदेहों से सवाल नहीं पूछता है।

उन्होंने कहा कि देश के 50 प्रतिशत सबसे गरीब गरीब लोग 64 प्रतिशत जीएसटी देते हैं। देश की 40 प्रतिशत से ज्यादा संपत्ति पर 1 प्रतिशत अमीरों का कब्जा है, देश के 10 प्रतिशत सबसे अमीर लोग सिर्फ 3 प्रतिशत जीएसटी देते हैं और देश की 50 प्रतिशत आबादी सिर्फ 3 प्रतिशत संपत्ति की मालिक है, ये सवाल मीडिया कभी भाजपा सरकार (BJP government) से नहीं पूछता है।

दरअसल बता दें कि वरुण गांधी (Varun Gandhi) को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि वरुण बीजेपी में हैं अगर वो पार्टी छोड़ते हैं तो फिर उन्हें दिक्कत हो सकती है। उन्होंने कहा कि मेरी विचारधारा वरुण गांधी (Varun Gandhi) के विचारधारा से मेल नहीं खाती। मैं आरएसएस कार्यालय नहीं जा सकता, इससे पहले मुझे सिर कलम करना होगा। मेरे परिवार की एक विचारधारा है, वरुण ने दूसरी विचारधारा (thinking) अपनाई और मैं उस विचारधारा को स्वीकार नहीं कर सकता।

यह भी पढ़ें:– कांग्रेस ने सरकार से पूछा- PM मोदी और वित्तमंत्री देश से क्या छिपा रहे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *