कांग्रेस ने सरकार से पूछा- PM मोदी और वित्तमंत्री देश से क्या छिपा रहे?

0

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा, एमएसएमई के केंद्रीय कैबिनेट मंत्री नारायण राणे ने 6 महीने बाद भारत में मंदी की भविष्यवाणी करते हैं, आखिर प्रधानमंत्री व वित्तमंत्री देश से क्या छुपा रहे हैं? कांग्रेस ने आरोप लगाया कि सरकार ने 2014 से एमएसएमई क्षेत्र को बर्बाद कर दिया।

न्यूज जंगल डेस्क :- कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा, एमएसएमई के केंद्रीय कैबिनेट मंत्री नारायण राणे ने 6 महीने बाद भारत में मंदी की भविष्यवाणी करते हैं, आखिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और वित्तमंत्री (Finance Minister ) देश से क्या छुपा रहे हैं? कांग्रेस (Congress) ने आरोप लगाया कि सरकार (Government) ने 2014 से एमएसएमई क्षेत्र को बर्बाद कर दिया।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पहले कहा था कि देश में आर्थिक असमाननता की खाईं बहुत गहरी हो गई है, एक प्रतिशत आबादी के पास 40 प्रतिशत धन है, जबकि आधी आबादी (population) के पास केवल 3 प्रतिशत है।

पुणे में जी20 के पहले इन्फ्रास्ट्रक्चर वर्किंग ग्रुप (आईडब्ल्यूजी) (IWG) की बैठक का उद्घाटन करने के बाद सोमवार को मीडिया से बात करते हुए राणे ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के नेतृत्व वाली सरकार (Government) यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रही है, कि वैश्विक आर्थिक मंदी से नागरिक प्रभावित न हों।

राणे ने कहा, चूंकि हम कैबिनेट (Cabinet) में हैं, हमें जानकारी मिलती है या प्रधानमंत्री मोदीजी हमें इस पर सलाह देते हैं, मोदीजी के तहत भारत सरकार (Indian government) यह सुनिश्चित करने के लिए प्रयास कर रही है कि जून के बाद अपेक्षित आर्थिक मंदी से नागरिक प्रभावित न हों।

यह भी पढ़ें:– आप भी जानकर हो जायेंगे हैरान सलमान खान अब वीकेंड के वार में नहीं दिखाई देंगे…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed